सिरसा से कुरुक्षेत्र खींच लाई मौत, वीडियो कॉल करते पुल से गिरी युवती

कुरुक्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। एक युवती मोबाइल से वीडियो कॉल कर रही थी। तभी वह पुल से नीचे गिर गई। इससे युवती की मौत हो गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों की मानें तो युवती के साथ एक युवक भी था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 07:05 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 07:05 PM (IST)
सिरसा से कुरुक्षेत्र खींच लाई मौत, वीडियो कॉल करते पुल से गिरी युवती
कुरुक्षेत्र में पुल से नीचे गिरकर युवती की मौत।

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में वीरवार को एक युवती ने मोबाइल से वीडियो कॉल करते हुए रेलवे स्टेशन के सामने जीटी रोड पर पुल से नीचे गिर गई। करीब 30 की फुट की ऊंचाई से नीचे गिरने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई है। युवती के मोबाइल व बैग से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त वार्ड-5 सिरसा की अंजली रानी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मोबाइल में मिले नंबरों के आधार पर पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचित कर दिया है।

हादसा वीरवार दोपहर करीब एक बजे का है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती रेलवे स्टेशन चौक पर पिपली-शाहाबाद जीटी रोड पर पुल के ऊपर खड़ी थी। युवती ने अपना मोबाइल हाथ में ले रखा था। वह उस पर वीडियो बना रही थी। इसी समय युवती ने पुल से नीचे छलांग लगा दी। इससे युवती के सिर पर चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसका मोबाइल सड़क पर जा गिरा। लोगों ने सड़क से मोबाइल को उठाया और इसकी सूचना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मोबाइल और बैग अपने कब्जे में लेकर जांच की। उसके बाद मोबाइल की जांच करने पर काल किए गए अंतिम नंबर पर फोन किया और संबंधित व्यक्ति को थाने बुलाया गया है। वहीं युवती के परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी गई है।

बाइक सवार पुल पर युवती के था साथ

पुलिस ने बैग व मोबाइल से मिले साक्ष्यों के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के लिए सबसे बड़ा सवाल युवती के सिरसा से शाहाबाद आने का है। बताया जा रहा है कि उस समय एक व्यक्ति पुल पर बाइक के साथ खड़ा था। पुलिस इसको भी आधार मानकर जांच कर रही है। जांच अधिकारी मनोज कुमार ने युवती के मोबाइल में मिले नंबरों की सहायता से उसके परिजनों से भी बातचीत की है। इसके साथ ही मोबाइल पर आइ काल पर डायल नंबरों की भी पड़ताल कर रही है। हादसे के समय युवती के पास दो बैग थे। ये दोनों सड़क पर ही पड़े मिले हैं।

सेल्फी से भी जोड़कर देख रही पुलिस

कहीं न कहीं इस मामले को सेल्फी से भी जोड़कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि युवती सेल्फी ले रही हो। इस दौरान नीचे गिर गई हो। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। युवती के परिजनों को बुलाया गया है। उनके बयान पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

- प्रतीक कुमार, प्रभारी, थाना शाहाबाद, कुरुक्षेत्र।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी