कृष्णा गार्डन से युवती लापता, स्वजनों ने अपहरण की आशंका जताई

कृष्णा गार्डन के पास की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी फैक्ट्री में गई थी और रास्ते में ही संदिग्ध हालात में लापता हो गई। शवजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। एक महीना बाद एक व्यक्ति ने किशोरी की मां को काल कर कहा कि किशोरी को उसका छोटा भाई लेकर आया था। किशोरी भाग गई है। उनके पास आई तो वापस भेज दो। इसके लिए उन्हें कपड़ों की खरीददारी के लिए 50 हजार रुपये दे देगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 09:47 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 09:47 PM (IST)
कृष्णा गार्डन से युवती लापता, स्वजनों ने अपहरण की आशंका जताई
कृष्णा गार्डन से युवती लापता, स्वजनों ने अपहरण की आशंका जताई

जागरण संवाददाता, पानीपत : कृष्णा गार्डन के पास की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी फैक्ट्री में गई थी और रास्ते में ही संदिग्ध हालात में लापता हो गई। शवजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। एक महीना बाद एक व्यक्ति ने किशोरी की मां को काल कर कहा कि किशोरी को उसका छोटा भाई लेकर आया था। किशोरी भाग गई है। उनके पास आई तो वापस भेज दो। इसके लिए उन्हें कपड़ों की खरीददारी के लिए 50 हजार रुपये दे देगा।

फैक्ट्री में मजदूरी करने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी दो बेटी व दो बेटे हैं। एक महीना पहले 15 वर्षीय बड़ी बेटी फैक्ट्री में मशीन चलाना सीखने गई थी। बेटी अगले दिन घर से फैक्ट्री में काम के लिए निकली थी। इसके बाद बेटी न तो फैक्ट्री गई और न ही घर लौटी। बेटी लापता है। वह दिल्ली चली गई थी। वहां से वापस लौटने पर शिकायत दी है। छह अक्टूबर को एक अनजान व्यक्ति से फोन से बेटी ने काल की। बेटी ने हेलो किया। इसके बाद फोन बंद हो गया। इसके बाद व्यक्ति ने काल कर कहा कि किशोरी उनके पास सचली गई है। अगर वह किशोरी को वापस लौटा देगी तो उन्हें 50 हजार रुपये दे देंगे। उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई कि उसकी बेटी की तलाश करके आरोपित को गिरफ्तार करें। लाल किला के पास बेटी से मिलवाने का वादा किया

महिला ने बताया कि कई दिन पहले एक व्यक्ति ने काल कर कहा कि उसकी बेटी दिल्ली में है। वह लाल किला पर उसे बेटी को मिलवा देगा। वह रोने लगी तो व्यक्ति ने कहा कि उसकी बेटी उसके पास नहीं है। कहीं और जाकर तलाश करें। उसे डर है कि कोई उसके बेटी को नुकसान न पहुंचा दे। किशोरी वाट्सअप पर करती थी चैटिग

थाना चांदनी बाग प्रभारी मंजीत मोर का कहना है कि किशोरी की गुमशुदगी मामला दर्ज कर लिया है। किशोरी की मां ने बापौली क्षेत्र के जिस व्यक्ति पर शक जताया था। उसके वाट्सएप पर किशोरी चैटिग करती थी। परिवार के फोटो भी भेज रखे हैं। किशोरी उस व्यक्ति के पास नहीं है। मामले की सच्चाई का पता लगाया जा रहा है कि महिला ने एक महीना बाद शिकायत क्यों दर्ज कराई।

chat bot
आपका साथी