कैथल में बीच बाजार युवती अगवा, बचाने के लिए 65 वर्षीय बुजुर्ग ने लगा दी जान का बाजी

कैथल में दिन दहाड़े बीच बाजार युवती का अपहण हो गया। कार सवार बदमाशों से 65 वर्षीय फड़ी विक्रेता भिड़ गया। लड़की को खिड़की से निकालने की कोशिश की। बदमाश कार बैक गियर में डालकर बुजुर्ग को खिड़की से लटकाकर घसीटते ले गए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 07:58 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 07:58 PM (IST)
कैथल में बीच बाजार युवती अगवा, बचाने के लिए 65 वर्षीय बुजुर्ग ने लगा दी जान का बाजी
युवती के अपहरण की सूचना पर पहुंची पुलिस और बदमाशों के बारे में जानकारी देते दुकानदार।

कैथल/पूंडरी, जेएनएन। कैथल के पूंडरी में वीरवार शाम कैथल-करनाल रोड पर बस स्टैंड के सामने से कार सवार युवकों ने करीब 21 साल की एक लड़की का दिन-दहाड़े अपहरण कर लिया। लड़की के शोर मचाने पर पर फड़ी लगाने वाले बुजुर्ग ने अपनी जान पर खेलकर उसको बचाने का प्रयास किया, लेकिन युवक कार को बैक गियर में डालकर मौके से भाग निकले। वे करीब एक किलोमीटर तक कार को बैक गियर में ही ले गए।

पुलिस को सूचना मिलने पर थाना प्रभारी निर्मल सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इस घटना में बुजुर्ग को काफी चोटें आई हैं। शाम करीब पांच बजे बस स्टैंड के साथ लगती उपहार मार्केट के सामने एक कार में सवार युवकों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया। लड़की के शोर मचाने पर वहां मार्केट के दुकानदार एकत्रित हो गए और कार की तरफ दौड़े। युवकों ने कार से भागने का प्रयास किया। लोग कार के आगे अड़ गए, लेकिन कार सवार गाड़ी बैक गियर में डाल दी।

काफी दूर तक घिसटते चले गए जिले सिंह

कार को मौके से फरार होता देख मार्केट में फड़ी लगाने वाले 65 वर्षीय जिले सिंह ने कार की साइड सीट की खिड़की खोल ली और लड़की को कार से उतारने का प्रयास किया। युवक ने कार की स्पीड तेज कर दी। बुजुर्ग जिले सिंह ने कार की खिड़की नहीं छोड़ी और वे कार के साथ दूर तक घिसटते चले गए। काफी दूर घसीटने के बाद बुजुर्ग के हाथ से कार की खिड़की छूट गए और वे काफी चोटिल हो गए। वहां मौजूद दुकानदारों ने अपनी बाइकों से पाई रोड तक कार की पीछा किया, लेकिन कार सवार युवक भागने में कामयाब हो गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई। थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी ले ली गई है और शिकायत के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

पूंडरी सीएचसी में नहीं हो पाया मेडिकल
बुजुर्ग के चोटिल होने के बाद उसके स्वजन उसे लेकर पूंडरी सीएचसी पहुंचे। वहां बुजुर्ग को प्राथमिक चिकित्सा तो दे दी गई, लेकिन चिकित्सक न होने के कारण बुजुर्ग का मेडिकल नहीं हो पाया। इस पर मार्केट के दुकानदारों ने रोष जताया। वहीं व्यापार मंडल फतेहपुर-पूंडरी के प्रधान रामपाल लाकरा ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की और आरोपित युवकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
लोगों ने की आरोपित युवकों की पहचान
मौके पर मौजूद लोगों ने कार सवार युवकों में से एक की पहचान कर ली है। उसकी जानकारी पुलिस को दे दी है। लड़की के बारे में भी पता चल गया है। बताया जा रहा है कि लड़की और आरोपित युवक की जान पहचान रही है। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
 
पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
chat bot
आपका साथी