कैथल में बीज बाजार अगवा हुई किशोरी पहुंची थाने, कहा अपनी मर्जी से गई, बुजुर्ग बोला- ये दूसरी युवती

कैथल में वीरवार को बीच-बाजार युवती के अपहरण के मामले ने नया मोड़ ले लिया। युवती और युवक थाने पुहंचे। युवती ने कहा कि वह अपनी मर्जी से गई थी। वहीं युवती को बचाने के प्रयास करने वाले बुजुर्ग ने कहा कि यह वह युवती नहीं जो अगवा हुई थी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 08:17 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 08:17 PM (IST)
कैथल में बीज बाजार अगवा हुई किशोरी पहुंची थाने, कहा अपनी मर्जी से गई, बुजुर्ग बोला- ये दूसरी युवती
घायल बुजुर्ग जिले सिंह बोले कि युवती मर्जी से गई तो बचाओ-बचाओ क्यों चिल्लाई थी।

कैथल/पूंडरी, जेएनएन। कस्बे में वीरवार को हुई युवती के अपहरण की घटना को लेकर कस्बे में चर्चाओं का माहौल गर्म रहा। हालांकि देर शाम पूंडरी थाने में पहुंचे कार सवार युवक और अपहरण की गई युवती ने यह कह दिया कि वह अपनी मर्जी से गई थी। वहीं शहर के दुकानदार खासकर युवती को युवकों के चंगुल से बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगाने वाले बुजुर्ग जिले सिंह ये बात नहीं मान रहे हैं।

जिले सिंह का आरोप है कि अगर युवती अपनी सहमति से जा रही थी तो उसे बचाओ-बचाओ चिल्लाने की क्या जरूरत थी। रात को जो युवती थाने में आई हुई थी वह अपहरण की गई युवती नहीं थी। जिले सिंह का दावा है कि वह जब उस युवती को बचाने का प्रयास कर रहे थे तो उन्होंने युवती को अच्छे से पहचान लिया था। मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। वे इस मामले को लेकर चुप नहीं बैठेंगे और आरोपित युवकों के खिलाफ कार्रवाई करवाकर ही दम लेंगे।

मार्केट में घटना के समय से खड़ी है स्कूटी

युवती के अपहरण के समय से हुडा मार्केट में खड़ी हुई स्कूटी भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अपहरण की गई युवती उसी स्कूटी पर सवार होकर मार्केट में आई थी। उसके बाद से स्कूटी वहीं खड़ी है। वहीं मार्केट के दुकानदारों ने जिले सिंह के प्रयासों की सराहना की है।

पुलिस का कहना- यही युवती लड़कों के साथ गई  

थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने कहा कि देर शाम लड़का-लड़की ने पुलिस स्टेशन में आकर यह कहा था कि वे अपनी मर्जी से गए थे। यह युवती वही है जो युवकों के साथ गई थी। इसके अलावा इस घटना में बुजुर्ग को चोटें लगने को लेकर अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। यदि शिकायत आती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी