फेसबुक पर दोस्‍ती कर होटल में बुलाया, बनाई अश्‍लील वीडियो, किशोरी ने फांसी लगाई

करनाल का विपिन राणा अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे कर रहा था ब्लैकमेल। जेवरात व रुपये भी ऐंठ चुका, परिजनों ने सुसाइड नोट पुलिस को सौंपा। आरोपित पर केस दर्ज।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 01:11 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:03 PM (IST)
फेसबुक पर दोस्‍ती कर होटल में बुलाया, बनाई अश्‍लील वीडियो, किशोरी ने फांसी लगाई
फेसबुक पर दोस्‍ती कर होटल में बुलाया, बनाई अश्‍लील वीडियो, किशोरी ने फांसी लगाई

पानीपत, जेएनएन - फेसबुक पर किसी अंजान से दोस्‍ती करते हुए सतर्क रहें। यह कदम जिंदगी बर्बाद कर सकता है। एक किशोरी फेसबुक पर किसी युवक के झांसे में आ गई और फेसबुक पर दोस्‍ती कर बैठी। उसने उसे बहकाकर होटल में बुलाया और अश्‍लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। तंग आकर किशोरी ने फांसी लगा ली।

पानीपत की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि पांच साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। उसकी एक 16 वर्षीय बेटी और छोटा बेटा है। चार साल पहले उसने परिजनों की सहमति से दूसरी शादी कर ली थी। करनाल के विपिन राणा ने फेसबुक के जरिये उसकी बेटी से दोस्ती की और फिर होटल में ले जाकर अवैध संबंध बनाए। विपिन ने उसकी बेटी की अश्लील वीडियो भी बना ली और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बेटी से रुपये ऐंठने लगा।

उसकी बेटी विपिन को कई बार रिश्तेदारों के यहां से भी जेवरात व रुपये भी दे चुकी थी। इसके बाद भी आरोपित हरकत से बाज नहीं आ रहा था। वह उसकी बेटी को बार-बार परेशान कर रहा था। बुधवार दोपहर को वह और उसका पति घर से बाहर थे। घर पर बेटी व बेटा था। बेटा कपड़े लेने के लिए छत पर गया था। तभी बेटी ने पंखे से चुन्नी का फंदा लगा लिया। उसकी बेटी का लिखा सुसाइड नोट पुलिस को सौंप दिया है। आरोपित विपिन के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

सुसाइड नोट की होगी जांच
किला थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतका के परिजनों ने धारा 174 के तहत कार्रवाई करवाई थी। अब परिजनों ने मृतका द्वारा छोड़ा सुसाइड नोट दिया है। करनाल के विपिन राणा के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सुसाइड नोट की मधुबन लैब में जांच कराई जाएगी। आरोपित को भी ढूंढा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी