शराब ठेकेदार पर गोली चलाने के मामले में गैंगस्टर लंबू गिरफ्तार

पीड़ित ठेकेदार अजीत ने आरोप लगाया था कि गैंगस्टर लंबू ने प्रतिमाह दो लाख रुपये की मंथली मांगी थी। उसने मंथली देने से मना कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 05:43 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 05:43 AM (IST)
शराब ठेकेदार पर गोली चलाने के मामले में गैंगस्टर लंबू गिरफ्तार
शराब ठेकेदार पर गोली चलाने के मामले में गैंगस्टर लंबू गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : शराब ठेकेदार खलीला प्रहलादपुर के अजीत सिंह उर्फ जीता पर गोली चलवाने के मामले में सीआइए-थ्री गैंगस्टर सिवाह के प्रसन्न उर्फ लंबू को भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई। कोर्ट में पेश कर पुलिस ने उसे एक दिन के रिमांड पर लिया।

इस मामले में लंबू के शूटर राकेश मलिक उर्फ राकू, विकास उर्फ पहलवान, अटावला गांव के प्रदीप कुमार, एकता विहार कालोनी के नवीन खत्री उर्फ लंगड़ा और सिवाह के अंचल से सीआइए-टू पूछताछ कर चुकी है। तभी लंबू का नाम सामने आया था। पूछताछ के बाद सीआइए-थ्री ने लंबू को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बता दें कि पीड़ित ठेकेदार अजीत ने आरोप लगाया था कि गैंगस्टर लंबू ने प्रतिमाह दो लाख रुपये की मंथली मांगी थी। उसने मंथली देने से मना कर दिया था। लंबू के इशारे पर 14 दिसंबर 2019 को अजीत सिंह को गोली मार दी थी। इसके बाद 19 दिसंबर 2020 की रात को अजीत सिंह अपने नूरवाला अड्डा स्थित शराब के ठेके पर थे। तभी लंबू व राकू गैंग के बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अजीत को दो, उसके ड्राइवर सागर और शराब खरीदने आए कामगार धर्मेद्र को एक-एक गोली लगी। क्रास फायरिग में बदमाश मनीष उर्फ मुखिया मारा गया। सेक्टर 13-17 थाने में मामला दर्ज है। पिता के साथ की मारपीट, धमकी भी दी

जासं, समालखा : समालखा के एक पिता ने अपने बेटे सतीश के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करवाया है। उसने कहा कि उसका बेटा नशे का आदी है। उसने नशामुक्ति केंद्र से लेकर कई जगहों पर उसका इलाज करवाया, लेकिन उसकी लत नहीं छुटी। उसने गत दिवस भी शराब पीकर घर में तोड़फोड़ की। रोकने पर पिता और मां के साथ मारपीट की। पिता ने एमएलआर के साथ पुलिस को शिकायत दी है।

chat bot
आपका साथी