Gogi Rohini court Shootout: रोहिणी कोर्ट शूटआउट में मारे गए गैंगस्‍टर गोगी का पानीपत से गहरा कनेक्‍शन, हर्षिता को मारी थी गोली

दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्‍या कर दी गई। गैंगस्‍टर जितेंद्र उर्फ गोगी का पानीपत से भी गहरा नाता था। पानीपत में गोगी ने मशहूर हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिसा की हत्‍या कर दी थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:37 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:37 PM (IST)
Gogi Rohini court Shootout: रोहिणी कोर्ट शूटआउट में मारे गए गैंगस्‍टर गोगी का पानीपत से गहरा कनेक्‍शन, हर्षिता को मारी थी गोली
गायिका हर्षिता की हत्‍या गैंगस्‍टर गोगी ने की थी।

पानीपत, [डिजिटल डेस्‍क]। दिल्‍ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगस्‍टर जितेंद्र उर्फ गोगी की दो बदमाशों ने हत्‍या कर दी। पुलिस ने दोनों बदमाशों को भी ढेर कर दिया। गैंगस्‍टर जितेंद्र का पानीपत से भी गहरा कनेक्‍शन था। गोगी ने पानीपत में हरियाणा की मशहूर गायिका हर्षिता दहिया की हत्‍या की थी। गोगी ने अपने साथी शार्प शूटर कुलदीप उर्फ फज्‍जा के साथ मिलकर अक्‍टूबर 2017 में हर्षिता दहिया को मार डाला था। 

मामला 17 अक्‍टूबर 2017 का है। पानीपत पुलिस ने हर्षिता के जीजा के जीजा कराला से पूछताछ की थी तो हत्‍या का पर्दाफाश हुआ था। उसने बताया था कि हर्षिता को जितेंद्र उर्फ गोगी और साथी फज्‍जा ने मारा। इसके बाद दिल्‍ली पुलिस ने दोनों को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था।

बता दें कि शुक्रवार केा रोहिणी कोर्ट में गैंगस्‍टर जितेंद्र गोगी को पेशी के लिए लाया गया था। उसी दौरान वकील की पोशाक में दो बदमाश आ गए। बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए गोगी को मार डाला। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। इसमें दोनों बदमाशों को मार गिराया।

इस तरह से दिया था हर्षिता की हत्‍या की वारदात को अंजाम

पानीपत के चमराड़ा गांव के पास कार सवार हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया को गोलियों से भून डाला था। हर्षिता की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने तीन टीम बनाकर छापेमारी शुरू की थी। हर्षिता सोनीपत के नाहरा नाहरी गांव की रहने वाली थी। वह अपनी मौसी के घर दिल्‍ली के नरेला में रहती थी। पानीपत से सोनीपत जाते वक्‍त वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके बाद जांच शुरू हुई तो उसके जीजा दिनेश कराला से कनेक्‍शन जुड़ा। इसके बाद गुत्‍थी सुलझती गई।

ये सामने आई थी वजह

हर्षिता के जीजा दिनेश कराला से अनबन थी। दिनेश ने अपनी सास को गोली मारकर मार डाला था। हर्षिता ने जीजा को सलाखों के पीछे देखना चाहती थी। हर्षिता मरवाने के दिनेश ने गैंगस्‍टर जितेंद्र उर्फ गोगी को हत्‍या की जिम्‍मेदारी सौपी थी। गैंगस्‍टर गोगी ने अपने साथी के साथ मिलकर पानीपत में हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया था।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी