इस जेल में रची जा रही गैंगवार की साजिश, गैंगेस्टर कभी भी खेल सकते खूनी खेल

शहर में पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। सूचना मिली है कि जेल से गैंगेस्टर शहर में गैंगवार की तैयारी कर रहे हैं। इससे जिले में कभी भी गैंगवार हो सकता है।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 06:24 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 10:45 AM (IST)
इस जेल में रची जा रही गैंगवार की साजिश, गैंगेस्टर कभी भी खेल सकते खूनी खेल
इस जेल में रची जा रही गैंगवार की साजिश, गैंगेस्टर कभी भी खेल सकते खूनी खेल

पानीपत, जेएनएन।  पानीपत में पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए हैं। सूचना मिली है कि जेल से गैंगेस्टर किसी बड़े गैंगवार की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि यह कब और कहां होगा इसकी जानकारी अभी पुलिस को नहीं लग पाई है। पुलिस जांच में जुट गई है।

गैंगस्टर रोहतक के रिठाल गांव के सन्नी देव उर्फ कुक्की, सिवाह के प्रसन्न उर्फ लंबू कादियान, यहीं के राकेश उर्फ पंपू, दिल्ली के दिनेश कराला, संदीप बड़वासनी और सोनीपत के जागसी के संदीप उर्फ पहल अलग-अलग जेलों में बंद हैं। 

ये बदमाश बनें चुनौती
गत दिनों सिवाह के सरपंच खुशदिल कादियान की हत्या की चार बदमाशों ने साजिश रची। वह गैंगस्टर राकेश उर्फ पंपू भी एक बदमाश निशाने पर था। पुलिस के लिए ये भी बदमाश चुनौती बने हुए हैं। वारदात होने के बाद पुलिस गैंगस्टर को पूछताछ के लिए रिमांड पर लाती है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हो पाता है।   

ये हैं एक-दूसरे के खून के प्यासे 
जिले में रोहतक के रिठाल के गैंगस्टर सन्नी देव उर्फ कुक्की की सोनीपत के आहुलाना के अमरजीत व सिवाह के राकेश उर्फ पंपू गैंग के साथ गैंगवार चल रहा है। कुक्की गैंग के शूटर भठगांव के संजीव ने 6 जून 2017 को लालबत्ती के पास अमरजीत के चाचा सतबीर पहलवान की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अमरजीत के शूटरों कुक्की के भाई की हत्या कर दी थी। इसी तरह से सिवाह के गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू की कैथल के झब्बल गैंग के दुश्मनी चल रही है।   

 

केस: एक
सिवाह के सरपंच की हत्या के लिए खरीद लिए थे हथियार 
सिवाह के गैंगस्टर राकेश उर्फ पंपू साथियों के साथ मिलकर 7 नवंबर 2015 में सिवाह के सरपंच खुशदिल के चचेरे भाई व चाचा की हत्या कर दी थी। मामले में खुशदिल मुख्य गवाह है। वह सरपंच को रास्ते से हटना चाहता है। पंपू के इशारे पर उसके गुर्गे रोहिणी के साहिल, अमन, बड़ौता के गोविंद, गन्नौर के आजाद, गुढ़ा के राहुल और सोनीपत के तेवड़ी के गुरनेम उर्फ मोटा उर्फ ने दो पिस्तौल, तीन तमंचे और 10 कारतूस खरीद लिए थे। उन्होंने सरपंच खुशदिल की हत्या करनी थी। इससे पहले गत 3 दिसंबर को सोनीपत ने उक्त बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। 

केस:दो
राकेश की हत्या करा दी 
गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू कादियान जींद जेल से गैंग को चला रहा है। उन्हीं के इशारे पर 12 जुलाई 2017 को तहसील कैंप के केबल व्यवसायी राकेश श्योकंद की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या आरोपित गिरफ्तार कर लिए थे। इसी तरह से लंबू के कहने पर गत 6 जुलाई को दो बदमाशों ने शराब ठेकेदार खलीला प्रहलादपुर के अजीत के घकर के बाहर गोलियां चलाई। बदमाशों ने अजीत से चौथ मांगी। 

ये भी हो चुकी हैं वारदात 17 अक्टूबर 2017 को गैंगस्टर दिल्ली के दिनेश कराला के शूटर जितेंद्र उर्फ गोगी ने चमराड़ा में हरियाणवी गायिका हर्षिंता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या आरोपित फरार हैं।  30 दिसंबर 2017 को सुरेंद्र ग्योंग गैंग के शूटरों ने सेक्टर-18 में करनाल के राहड़ा के जयदेव की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या आरोपियों का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है। 

कुक्की गैंग के कब पकड़े गए शूटर   9 नवंबर 2018 को कुक्की गैंग के बदमाश कवि गांव के अमित उर्फ मित्ता कवि और जयसिंहपुरा के साहिल को दो पिस्तौल और 37 कारतूस सहित गिरफ्तार किया।  21 अक्टूबर 2017 को शूटर संजीत और अशोक उर्फ हूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों ने राकेश उर्फ पंपू की हत्या करनी थी। 

रिकॉर्ड खंगाला जाएगा
जेलों में बंद बदमाशों का कि रिकॉर्ड खंगाला जाएगा। उन पर नजर रखी जाएगी और उनके गैंग के फरार बदमाशों को भी ढूंढ़ा जाएगा। आपराधिक वारदातों को रोका जाएगा।  
सतीश कुमार वत्स, डीएसपी मुख्यालय

chat bot
आपका साथी