गैंग बढ़ाने के लिए जेल से गैंगस्टर की रच रहे साजिश, इस शहर में गुर्गों का खूनी खेल

गैंगवार में नितिन की हत्या हुई थी। नितिन का काबड़ी के मीत्ता और गैंगस्टर सिवाह के राकेश उर्फ पंपू से विवाद था। नितिन सिवाह के गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू के गैंग से जुड़ा था।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 06:58 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 10:39 AM (IST)
गैंग बढ़ाने के लिए जेल से गैंगस्टर की रच रहे साजिश, इस शहर में गुर्गों का खूनी खेल
गैंग बढ़ाने के लिए जेल से गैंगस्टर की रच रहे साजिश, इस शहर में गुर्गों का खूनी खेल

पानीपत, जेएनएन। जेल में बंद गैंगस्टर अपनी गैंग को बढ़ा रहे हैं। इसके लिए वह खूनी खेल खेल रहे हैं। वार्ड-24 के अर्जुन नगर के नितिन की हत्या गैंगवार में की गई थी। बताया गया है कि नितिन सिवाह के गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू गैंग से जुड़ा था। नितिन की हत्या का आरोपित रोहतक के रिठाल गांव के सुरेंद्र उर्फ सुंदरा गैंग के शूटर सोनीपत के कामी गांव के नीरज उर्फ चौटाला है।

 सुंदरा गैंग को सिवाह का राकेश उर्फ पंपू व सोनीपत के आहुलाना का अमरजीत चला रहे हैं। पंपू गैंग से काबड़ी का मीत्ता व उसके कई साथी भी जुड़े हैं। नितिन और काबड़ी के मीत्ता का काबड़ी रोड व उसके आसपास क्षेत्र में अवैध शराब के खुर्दों रखने व रुपयों को लेकर विवाद हो गया था। दोनों में झगड़ा भी हुआ था। 

मीत्ता और पंपू को दी थी गाली
नितिन ने फेसबुक वीडियो अपलोड करके मीत्ता व पंपू को भी गाली दे दी थी। इसी वजह से भी पंपू के गुर्गे नितिन को ठिकाने लगाने की फिराक में थे। गत गुरुवार देर रात को नितिन को घर से बुलाकर गोलियां बरसाकर मार डाला। नितिन हत्याकांड के बाद गैंगवार के आसार बढ़ गए हैं। अब लंबू गैंग पलटवार कर सकता है। लंबू और पंपू जेलों में बंद हैं। इसके बावजूद गुर्गें एक दूसरे की जान के दुश्मन बने हुए हैं। नितिन हत्या मामले में पुलिस गैंगस्टरों से भी प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ कर सकती है। 

 

नितिन का फाइल फोटो।

नितिन को किशोरावस्था से हथियारों का शौक
अर्जुन नगर के लोगों का कहना है कि नितिन को किशोरावस्था से ही असलहे का शौक था। एक बार वह असलहे के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा था, तब एक मंत्री के कहने पर पुलिस को उसे छोडऩा पड़ा था। उसे हथियारबंद साथियों के साथ घूमने-फिरने में भी मजा आता था।

मीत्ता सहित कई आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया
पुलिस आरोपित काबड़ी के मीत्ता सहित कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस यह स्थित स्पष्ट करने में लगी है कि नितिन की हत्या सुपारी देकर कराई गई है या फिर इसके पीछे कोई और कारण हैं। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने नितिन की हत्या के आरोप में कामी के नीरज, काबड़ी के मीत्ता, टिंकू और बिट्टू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज है। 

पुलिस की चार टीमें सोनीपत सहित 15 ठिकानों पर कर रही हैं छापामारी
थाना मॉडल टाउन और सीआइए की तीन टीमें हत्या आरोपित नीरज व उसके साथियों कि तलाश में काबड़ी, सोनीपत, रोहतक, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश सहित 15 संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही हैं। नीरज को पकडऩा पुलिस के लिए चुनौती बना है। नीरज शातिर अपराधी है और पहले ही बड़ी आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।  

घर पर ताला, परिवार पीपली खेड़ा में 
नितिन की अर्जुन नगर के घर पर ताला लगा है। कॉलोनी में तनाव भरी शांति है। परिजनों ने नितिन के शव का पैतक गांव सोनीपत के पीपली खेड़ा में अंतिम संस्कार किया। परिजन भी गांव गए हैं। इकलौते बेटे की हत्या से राजरानी व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

कई दिन से घूम रहे थे संदिग्ध युवक
अर्जुन नगर में पड़ोसियों ने बताया कि नितिन के पास दिन-रात युवकों का आना-जाना लगा रहता था। कई दिन से संदिग्ध युवक भी घूम रहे थे। वे किसी को नहीं टोकते थे। क्योंकि उन्हें भी अनजान युवकों से डर लगता था। पुलिस को सूचना देने की हिम्मत नहीं थी। नितिन की हत्या के बाद कॉलोनी के लोग सहमे हुए हैं। 

गिरोह के बदमाशों पर नजर
नितिन हत्याकांड के आरोपितों की तलाश में छापामारी की जा रही है। कई संदिग्ध युवकों से भी पूछताछ की जा रही है।  कई गिरोह के बदमाशों पर भी नजर रखी जा ही है। ताकि और कोई वारदात न हो सके। 
सुमित कुमार, एसपी

chat bot
आपका साथी