दो भाइयों पर गंडासी से हमला, 12 के खिलाफ एससीएसटी का केस दर्ज

उग्राखेड़ी गांव में दुकान बंद कर घर लौट रहे दो भाइयों की गंडासी व लोहे की राड से पिटाई कर दी। 12 हमलावरों ने पीड़ितों को जाति सूचक शब्द भी कहे। पुलिस हमले की वजह दादागीरी बता रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:00 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:00 PM (IST)
दो भाइयों पर गंडासी से हमला, 12 के खिलाफ एससीएसटी का केस दर्ज
दो भाइयों पर गंडासी से हमला, 12 के खिलाफ एससीएसटी का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : उग्राखेड़ी गांव में दुकान बंद कर घर लौट रहे दो भाइयों की गंडासी व लोहे की राड से पिटाई कर दी। 12 हमलावरों ने पीड़ितों को जाति सूचक शब्द भी कहे। पुलिस हमले की वजह दादागीरी बता रही है।

उग्राखेड़ी गांव के गुलशन ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार रात को उसके भाई गोविद व गौरव अपनी दुकान बंद करके गांव में परचून की दुकान से सामान ले रहे थे। तभी साजिश के तहत मुंह पर कपड़ा बांधे गांव के शुभम और रविद्र ने ने 10-12 साथियों के साथ मिलकर उसके दोनों भाइयों पर गंडासी और राड से हमला कर दिया। जाति सूचक शब्द कहे। दोनों भाई खून से लथपथ जमीन पर बेहोश पड़े थे।

घायल भाइयों को उन्होंने सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। इस बारे में थाना चांदनी बाग प्रभारी मंजीत का कहना है कि पीड़ितों ने बताया कि उनकी आरोपितों के साथ रंजिश नहीं है। दादागिरी दिखाते हुए युवकों ने हमला किया है। आरोपित युवकों के खिलाफ मारपीट और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी