छोटी रकम से बड़ा मुनाफे का खेल, टी-20 मैच में लगवा रहे थे सट्टा, तीन धरे गए

करनाल में पुलिस ने सट्टा लगवाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से एलईडी भी मिली है। 100 रुपये लगाकर 900 रुपये कमाने का लालच देकर 20-20 मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। सट्टा काछवा फार्म हाउस के पास लगाया जा रहा था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:24 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:24 AM (IST)
छोटी रकम से बड़ा मुनाफे का खेल, टी-20 मैच में लगवा रहे थे सट्टा, तीन धरे गए
पुलिस ने सट्टा लगवाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। महज 100 रुपये लगाकर 900 रुपये कमाने का लालच देकर 20-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के तीन आरोपितों को पुलिस ने देर रात काबू किया है। थाना रामनगर पुलिस की एक टीम काछवा रोड पर गश्त कर रही थी। तभी सूचना मिली कि काछवा फार्म के पास एक दुकान में कुछ लोग बिग वॉश लीग स्टार व रेजंड के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर लोगों को महज 100 रुपये लगाकर 900 रुपये का लालच देकर सट्टा लगा रहे हैं।

सूचना के आधार पर टीम ने तत्काल ही छापेमारी की, जहां एलईडी पर मैच चला हुआ था तो आरोपित मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। आरोपितों के कब्जे से तीन मोबाइल व 33 हजार 400 रुपये के अलावा अन्य सामान भी बरामद किया। आरोपितों की पहचान सीएसएसआरआई वासी प्रेम, शिव कालोनी वासी कृपाल व प्रेम नगर वासी जीतू के तौर पर हुई, जिनके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया। आरोपितों को आज अदालत में पेश किया जा सकता है जबकि फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

लालच में फंस रहे थे लोग : जगबीर

थाना रामनगर एसएचओ जगबीर सिंह का कहना है कि आरोपितों द्वारा दिए लालच में लोग फंस रहे थे। अनेकों लोगों के नाम व पते आरोपितों ने रजिस्ट्र में लिखे हुए थे तो वहीं उनके साथ राशि भी दशाई हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि आरोपित पहले भी ऐसे सट्टाबाजी करते रहे है, जिसके लिए पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी