हशविप्रा कार्यालय पर सेक्टर वासियों की सुरक्षा की मांग लेकर रोष परदर्शन

सेक्टर 6 रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन ने सेक्टरवासियों की सुरक्षा और ग्रीन बेल्ट के रखरखाव की मांग को लेकर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालय पर रोष प्रदर्शन किया। रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन का आरोप है कि हशविप्रा अधिकारियों ने बिना किसी पूर्व नोटिस के सेक्टर से तारबंदी को हटवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:07 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:07 AM (IST)
हशविप्रा कार्यालय पर  सेक्टर वासियों की सुरक्षा की मांग लेकर रोष परदर्शन
हशविप्रा कार्यालय पर सेक्टर वासियों की सुरक्षा की मांग लेकर रोष परदर्शन

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 6 रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन ने सेक्टरवासियों की सुरक्षा और ग्रीन बेल्ट के रखरखाव की मांग को लेकर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालय पर रोष प्रदर्शन किया। रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन का आरोप है कि हशविप्रा अधिकारियों ने बिना किसी पूर्व नोटिस के सेक्टर से तारबंदी को हटवा दिया। सेक्टर 6 में ग्रीन बेल्ट की तारबंदी हशविप्रा के बागवानी विभाग द्वारा की गई थी। बाद में पेड़ पौधों के रखरखाव एवं सुरक्षा के लिए रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन द्वारा उसका पुनर्निर्माण करवाया गया जिसका खर्च रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन ने किया था।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सेक्टर में कुछ बुजुर्ग दंपती अकेले रहते हैं। तारबंदी और गेट लगने से कोई भी अवांछित व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता। सेक्टर वासी सुरक्षित रह सकते हैं। सेक्टर में विभिन्न गेट सेक्टर वासियों की जान माल की सुरक्षा के लिए प्रशासन द्वारा प्राप्त एनओसी के आधार पर लगवाए गए। कोर्ट ने आदेश दिए थे।

सेक्टर वासी अशोक नारंग, एसके त्यागी ने कहा कि सेक्टर में गैर कानूनी तरीके से एनजीओ के नाम पर कुत्ते पाले जा रहे हैं। शरारत करने की मंशा से उन कुत्तों को सेक्टर में रहने वालों पर छोड़ दिया जाता है। प्रदर्शन के बाद एक ज्ञापन संपदा अधिकारी कार्यालय को सौंपा। रोष प्रदर्शन करने वालों में महावीर सिंह, दिलावर सिंह, जगदीश, बलजीत सिंह, रामपत, दलेल सिंह, अशोक नारंग, एसके त्यागी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी