खराब केले दिए, पति के सामने रेहड़ी वाले ने महिला को जड़ दिया थप्पड़, जाने पूरा मामला

अंबाला में महज केले बदलने की बात पर हंगामा हो गया। महिला ने फल विक्रेता से कुछ केले लिए जिनमें से चार केले खराब निकले। महिला ने केले बदलने को कहा तो फल विक्रेता भड़क गया और महिला को उसके पति के सामने थप्पड़ जड़ दिया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:02 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:02 PM (IST)
खराब केले दिए, पति के सामने रेहड़ी वाले ने महिला को जड़ दिया थप्पड़, जाने पूरा मामला
अंबाला के नारायणगढ़ में वह दंपति जिसे फल विक्रेता ने थप्पड़ मारा।

नारायणगढ़(अंबाला), संवाद सहयोगी। रविवार को नाराणगढ़ में नेशनल हाईवे (एनएच) 72 अग्रसेन चौक पर उस समय हंगामा हो गया, जब एक फल विक्रेता ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया। जबकि इस दौरान उसका पति भी वहां मौजूद था। दंपति का कहना है कि उन्होंने रेहड़ी से केले खरीदे थे, जिसमें कुछ केले खराब थे। उन्होंने केले बदलने के लिए कहा था, जिस पर विक्रेता भड़क गया और उनको थप्पड़ मार दिए। इसी पर बजरंग दल के सदस्यों को जब पता चला तो वे मौके पर पहुंचे और हाईवे जाम कर दिया। लोगों ने रेहड़ी को पलट दिया। जाम लगने की सूचना पर एसएचओ नारायणगढ़ विजय कुमार पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद जाम को खोला। मामला एक जाति विशेष के फल विक्रेता से जुड़ा है। उधर, नारायणगढ़ पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया है।

ये है पूरा मामला

गांव डैहर की रीटा ने बताया कि वह अपने पति चरणजीत के साथ अग्रसेन चौक पर आई थी। यहां पर उन्होंने एक फल विक्रेता से कुछ केले खरीदे। विक्रेता ने चार केले खराब दे दिए, जिस पर उसे वापस कर दूसरे देने को कहा। इसी पर वह भड़क गया। यहां पर उसके साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने उसके साथ हाथापाई कर दी। इसी बीच फल विक्रेता ने महिला को थप्पड़ मार दिया। मामले न जब तूल पकड़ा तो सभी रेहड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। लोगों ने रेहड़ी को पलट दिया। इसी बीच बजरंग दल के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। यहां पर उन्होंने एनएच 72 (अंबाला-देहरादून) पर दोनों ओर जाम लगा दिया। इस कारण से ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ गई, जबकि वाहन जाम में फंस गए। मौके पर पुलिस पहुंची, जबकि जाम लगाने वालों को समझाया, लेकिन वे नहीं माने। कार्रवाई का आश्वासन मिला तो करीब एक घंटे के बाद जाम खोला गया। इस दौरान मौके पर मौजूद कई लोगों ने रेहड़ी से फल उठाये ओर चलते बने।

नारायणगढ़ में  दंपति को फल विक्रेता द्वारा थप्पड़ मारने के विरोध में लोगों द्वारा पलटी रेहड़ी।

पुलिस को शिकायत दी है

बजरंग दल के जिला संयोजक राहुल राणा का कहना है कि फल विक्रेता जाति विशेष का है। महिला को जहां थप्पड़ मारे, वहीं उसके साथ खड़े अन्य ने भी हाथापाई की है। एक तरह से स्थिति को बिगाड़ने की कोशिश फल विक्रेता द्वारा की गई है। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई है।

नारायणगढ़ में दंपति को थप्पड़ मारने के विरोध में जाम लगाने वालों को समझाते एसएचओ विजय कुमार। 

कार्रवाई की जा रही है : एसएचओ

नारायणगढ़ थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि दंपति और फल विक्रेता के बीच विवाद हुआ है। दंपति ने अभी शिकायत नहीं की है। जो भी वे शिकायत देंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी