और बीयर न लाने पर दोस्तों ने सफाईकर्मी पर धारदार हथियार से हमला किया

कचरौली गांव के नगर निगम सफाईकर्मी ने नई बाइक खरीदने की खुशी में दो दोस्तों के लिए बीयर पार्टी की। और बीयर न लाने पर दोनों दोस्तों ने सफाईकर्मी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने छत पर चढ़कर ईंटें बरसाकर पीड़ित के दो भाइयों को भी घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:55 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:55 AM (IST)
और बीयर न लाने पर दोस्तों ने सफाईकर्मी पर धारदार हथियार से हमला किया
और बीयर न लाने पर दोस्तों ने सफाईकर्मी पर धारदार हथियार से हमला किया

जागरण संवाददाता, पानीपत : कचरौली गांव के नगर निगम सफाईकर्मी ने नई बाइक खरीदने की खुशी में दो दोस्तों के लिए बीयर पार्टी की। और बीयर न लाने पर दोनों दोस्तों ने सफाईकर्मी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने छत पर चढ़कर ईंटें बरसाकर पीड़ित के दो भाइयों को भी घायल कर दिया।

कचरौली गांव के सुरेश ने पुलिस को शिकायत दी कि वह नगर निगम पानीपत में सफाईकर्मी है। रविवार रात 11 बजे गांव विनोद व अर्जुन घर आए और बोले की नई बाइक की पार्टी दे। उसने दोनों के लिए एक बोतल बीयर की मंगवा दी। नशा होने पर दोनों आरोपित और बीयर की बोतल की मांग करने लगे। मना करने पर दोनों आरोपितों ने गाली-गलौज की और धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसके मुंह व हाथ पर चोट लगी।

इसके बाद दोनों आरोपित और विनोद के पिता सुभाष पड़ोसी सुभाष की छत पर चढ़ गए। तीनों आरोपितों व पड़ोसी ने उन पर ईंटें बरसा दी। इससे उसके भाई रमेश व अनिल भी घायल हो गए। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। स्वजनों ने घायल सुरेश को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। पीड़ित सुरेश का अरोप है कि उसने थाना सदर में चार आरोपितों के खिलाफ शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने दो के खिलाफ मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी