करनाल के आईटीआई प्राचार्य के कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने पेट्रोल छिड़क किया आत्महत्या का प्रयास

करनाल में आईटीआई के प्राचार्य के कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने आत्‍महत्‍या का प्रयास किया। कर्मी ने पेट्रोल छिड़क कर आत्‍महत्‍या का प्रयास किया। आनन फानन में उसे पकड़ लिया गया और पुलिस को सौंप दिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:24 PM (IST)
करनाल के आईटीआई प्राचार्य के कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने पेट्रोल छिड़क किया आत्महत्या का प्रयास
चतुर्थ श्रेणी के कर्मी ने आत्‍महत्‍या का प्रयास किया।

करनाल, जेएनएन। बाबू मूल चंद जैन औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में उस समय हड़कंप मच गया जब चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या का प्रयास किया। आरोपित को आनन-फानन में काबू किया गया, जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

प्राचार्य धर्मेंद्र सिंह के अनुसार चतुर्थ श्रेणी कर्मी प्रवीन कुमार पिछले कई दिनों से शराब का नशा कर आता था। वे उसे समझाकर वापस भेज देते थे। मंगलवार को फिर वह शराब के नशे में पहुंच गया और स्टाफ के साथ दुर्रव्यवहार करने लगा। उन्होंने उसे फिर वापस घर भेज दिया और संस्थान से ही सेवानिवृत हो चुकी उसकी मां को यह जानकारी दी। कुछ समय के बाद वह फिर कार्यालय पहुंच गया और हाथ में ली बोतल से अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया।

आत्महत्या की धमकी देते हुए जेब से लाइटर निकालने लगा तो वहां मौजूद स्टाफ सदस्यों ने उसे काबू कर लिया। तत्काल ही पुलिस को सूचना दी और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं सेक्टर 32-33 थाना एसएचओ जितेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उधर प्राचार्य धर्मेंद्र ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई। उसे सस्पेंड करने को लेकर भी विभागीय कार्रवाई शुरू की जाएगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:  कोरोना महामारी के बीच आई नई मुसीबत, ऑक्सीजन भी होने लगी चोरी, पानीपत रिफाइनरी का टैंकर ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: 'सॉरी' लिखकर चोर ने लौटाई कोरोना वैक्सीन, हरियाणा में सामने आया चौकाने वाला मामला

यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

chat bot
आपका साथी