अपहरण कर मारपीट करने के मामले में चौथा आरोपित गिरफ्तार

अपहरण कर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपित गाजियाबाद के सिहानी के राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। वह इन दिनों गन्नौर रह रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 09:56 AM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 09:56 AM (IST)
अपहरण कर मारपीट करने के मामले में चौथा आरोपित गिरफ्तार
अपहरण कर मारपीट करने के मामले में चौथा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, समालखा : अपहरण कर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपित गाजियाबाद के सिहानी के राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। वह इन दिनों गन्नौर रह रहा था।

समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि सोनीपत के राजलू गढ़ी निवासी साहिल ने थाना समालखा में शिकायत देकर बताया था की उसका जीटी रोड स्थित पट्टीकल्याणा के पास ढाबा है। कई जानकारों ने उसको आर्थिक नुकसान पहुंचाया, जिस कारण वह कर्जदार हो गया। 14 जुलाई को वह अपने दोस्त सुधीर निवासी जागसी के दफ्तर स्थित पानीपत गया था। 15 जुलाई की अल सुबह वह दोस्त सुदामा की गाड़ी में बैठकर घर लौट रहा था। करीब चार बजे समालखा राजा गार्डन के पास ब्रेक पाइंट ढाबे पर वह चाय पीने के लिए रुके। तभी गुलशन निवासी गुमड़ व मुकेश निवासी चिरसमी बोलेरो गाड़ी से वहां पर आए। उसके पैरों पर बिट्टे मारने शुरू कर दिए। गुलशन ने पकड़ कर अपनी गाड़ी मे डाल लिया। गाड़ी में प्रदीप उर्फ रापड़िया निवासी शेखपुरा बैठा हुआ था। आरोपित गाड़ी में मारपीट करते हुए जीटी रोड़ पर बड़ी के नजदीक शिव गंगा वैष्णो ढाबे पर ले गए। वहां पर ढाबा मालिक भूरा का साला गाजियाबाद निवासी राहुल व एक अन्य लड़के ने लाठी डंडों व लोहे की राड से पीटा। जान से मारने की धमकी दी। कुछ समय पहले उसकी ढाबा मालिक भूरा उर्फ प्रवेश त्यागी निवासी मलिकपुर सोनीपत के साथ कहासुनी हुई थी। उसी का बदला लेने के लिए भूरा ने अपने साथियों से उसको अगवा कर मारपीट की है।

इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया पुलिस टीम ने आरोपितों के संभावित ठिकानों पर दबिश देते हुए वारदात के महज पांच दिन के दौरान ही आरोपित गुलशन निवासी गुमड़, मुकेश निवासी चिरसमी सोनीपत व राकेश निवासी कुहाड़ पाना समालखा को काबू किया गया था। आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग की गई बोलेरो गाड़ी व लाठी डंडे बरामद कर लिए थे। पुलिस टीम फरार आरोपित राहुल के ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी। समालखा पुलिस की टीम ने शुक्रवार को आरोपित राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी