कार वाली लुटेरन, सीसीटीवी ने पकड़ा, शोरूम से उठा ले गईं हजारों के सूट

मॉडल टाउन स्थित काजा शोरूम से चार महिलाओं ने 60 हजार के सूट चुराए। इसके बाद कार में बैठकर फरार हो गईं। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 09:23 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 09:23 AM (IST)
कार वाली लुटेरन, सीसीटीवी ने पकड़ा, शोरूम से उठा ले गईं हजारों के सूट
कार वाली लुटेरन, सीसीटीवी ने पकड़ा, शोरूम से उठा ले गईं हजारों के सूट

पानीपत, जेएनएन। चार महिलाओं ने मॉडल टाउन स्थित काजा शोरूम से 15 मिनट में 60 हजार रुपये की कीमत के पांच सूट चुरा लिए। इसके बाद आइ 10 कार में बैठकर फरार हो गईं। महिलाओं ने महंगे कपड़े पहन रखे थे। दिखने में संभ्रांत परिवार की लग रही हैं। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। वर्ष 2019 में भी थाना चांदनी बाग पुलिस ने ऐसी ही गिरोह की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया था।   

काजा शोरूम की मालिक एकता चोपड़ा ने बताया कि 29 जून को शोरूम पर एक महिला सूट खरीदने आई थी। इसी दौरान पता चला कि कुछ महंगे सूट गायब हैं। सीसीटीवी कैमरे की जांच की पता चला कि 25 जून को दोपहर 2:17 बजे शोरूम पर चार महिलाएं आई। दो महिलाओं ने बातों में उसे उलझाकर रखा। एक महिला ने तीन और एक ने दो सूट कपड़ों के अंदर डाल लिए।

 

सेल्सगर्ल ने महिलाओं को कहा कि वह भाभी (एकता) को बुलाती है। महिलाओं ने कहा कि उनकी बेटी आ रही है। वो सूट पसंद करेगी। इसकी बाद भाभी को बुला लेना। महिलाओं ने सूट नहीं खरीदा। वे 15-15 हजार रुपये की कीमत के पांच सूट चुरा कर शोरूम से निकलीं। सिल्वर रंग की कार शोरूम के पास रुकी और महिलाएं उसमें बैठकर चली गईं। आशंका है कि महिलाएं पहले भी शोरूम में आईं थीं। उन्हें पता था कि महंगे सूट कहा रखे हैं। इस बारे में मॉडल टाउन चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि शोरूम से कपड़े चोरी होने की शिकायत नहीं मिली है। 

 कच्ची शराब बनाते पकड़ा

हथवाला चौकी में तैनात जांच अधिकारी दिनेश कुमार राक्सेड़ा स्थित राधा स्वामी आश्रम के पास गश्त पर थे। मुखबिर से सूचना मिली की कच्ची शराब निकालने के लिए रणजीत मकान के बाहर आंगन में पानी की टंकी के पास ड्रम में लाहन तैयार कर रहा है। ड्रम में 100 लीटर लाहन मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

अफीम के साथ गिरफ्तार 

एंटी नारकोटिक्स सेल में तैनात एएसआइ कुलदीप ने बताया कि वह गांव जौरासी खालसा में गढ़ी छाजू मोड़ पर थे। उन्हें गढ़ी छाजू की तरफ से एक युवक पैदल चलकर आता दिखाई दिया। पुलिस टीम को देख घबराकर वापस मुड़कर भागने लगा। पुलिस टीम ने पकड़ शक के आधार पर पूछताछ की तो उसने अपना नाम सुरेंद्र उर्फ काला वासी गढ़ी छाजू बताया। उसके पास से 23 ग्राम अफीम बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी