अकाउंटेंट के सूने मकान से गहने चोरी

तहसील कैंप के प्रकाश नगर में अकाउंटेंट के सूने मकान से चार तोले सोने के जेवर चोरी कर लिए गए। चारों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर चोरों का पता लगाने में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 07:29 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 07:29 AM (IST)
अकाउंटेंट के सूने मकान से गहने चोरी
अकाउंटेंट के सूने मकान से गहने चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : तहसील कैंप के प्रकाश नगर में अकाउंटेंट के सूने मकान से चार तोले सोने के जेवर चोरी कर लिए गए। चारों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर चोरों का पता लगाने में जुटी है।

अकाउंटेंट प्रकाश नगर के नितिन शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार को पटेल नगर में रहने वाले उनके भाई तरूण के घर पर बेटे के जन्म की छठी व हवन कार्यक्रम था। वह रात 8:30 बजे परिवार सहित भाई के घर चला गए। 1:30 बजे वापस घर लौटे तो कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी खुली हुई थी। डेढ़ तोले के सोने की चेन, एक तोले की दो अंगूठी, एक तोले की चैन, एक तोले का लाकेट और 300 ग्राम के झुमके थे। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

दूसरी ओर मतलौडा थाना पुलिस ने उरलाना कलां गांव में घर के बाहर गली में सट्टा खेलने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपित रमेश उर्फ मामा के कब्जे से 2860 रुपये, सट्टा पर्ची और गत्ते का टुकड़ा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया। कुराड़ में घर से 10 हजार रुपये व दो मोबाइल फोन चोरी

संस, सनौली-बापौली : कुराड़ गांव के रविद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि गत रात्रि वह और स्वजन घर पर सो रहे थे। तभी घर से दो मोबाइल फोन और पर्स से 10 हजार रुपये चोरी कर लिए। सनौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी