पिकअप चालक से चार युवकों ने की छीना-झपटी, मोबाइल व साढ़े चार सौ रुपये लेकर हुए फरार

कुरुक्षेत्र में छीना-झपटी की वारदात सामने आई है। पिहोवा रोड पर चार युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपितों ने पिकअप चालक से छीना झपटी की। रात में बीच रास्‍ते रोककर वारदात की। मोबाइल व साढ़े चार सौ रुपये लेकर हुए फरार।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:40 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 01:40 PM (IST)
पिकअप चालक से चार युवकों ने की छीना-झपटी, मोबाइल व साढ़े चार सौ रुपये लेकर हुए फरार
कुरुक्षेत्र में लूट की वारदात सामने आई।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। केयूके थाना पुलिस के अंतर्गत पिहोवा रोड पर चार युवकों ने एक पिकअप चालक से छीना-झपटी कर मोबाइल व साढ़े चार सौ रुपये छीन लिए। पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

दिल्ली के पंजाब खोड़ निवासी मनेाज कुमार ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह 11 मई की रात करीब 10 बजे पिकअप गाड़ी में दिल्ली से मेट लाेड करके पिहेावा में उतारने के लिया चला था। उसके साथ उसका साथी राहुल भी था। रात करीब दो बजे से पिहोवा रोड पर राज पैलेस के पास पहुंचा तो उसकी गाड़ी के आगे एक युवक आ गया, जो नशे में धुत था। 

उसने एक दम से गाड़ी रोकी तो वह युवक उसके पास आ गया और बोला कि तुम तो गए। उसी समय तीन युवक और खाली साइड से निकल कर आए। उन्होने उसे गाड़ी से नीचे उतार लिया और उसका पर्स छीन लिया। पर्स में साढ़े चार सौ रुपये, एक एटीएम, गाड़ी की आरसी, लाइसेंस, आधार कार्ड था। उसके पास दो मोबाइल फोन भी थे। मोबाइल डेसबोर्ड में रखे हुए थे। 

आरोपितों ने डेसबोर्ड से मोबाइल भी निकाल लिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि सामने आने वाल चारा युवकों को पहचान सकता है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच एएसआइ नफे सिंह को सौंपी है। एएसआइ नफे सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। 

लॉकडाउन में सड़कों पर घूम रहे असामाजिक तत्व 

लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर असामाजिक तत्व धड़ल्ले से घूम रहे हैं। जिसका उदाहरण सामने है। 11 मई को ही रेलवे रोड पर भी कुछ युवकों ने एक व्यक्ति से 94 रुपये छीन लिए थे, जिनमें से पुलिस के चीता राइडर ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस को सड़कों पर घूम रहे असामाजिक तत्वों पर नकेल कसनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी