अंबाला में लूट, 4 नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार से लूटे 80 हजार

अंबाला में बाइक पर जा रहे पलंबर से मारपीट कर चार नकाबपोशों ने 80 हजार लूट लिए। वारदात ब्राह्मण माजरा व मारकंडा पुल के पास यमुनानगर के गांव बुढ़िया निवासी शिव कुमार के साथ हुई। पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 12:32 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 12:32 PM (IST)
अंबाला में लूट, 4 नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार से लूटे 80 हजार
अंबाला में चार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की।

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। चार नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक से 80 हजार रुपये लूट लिए। सभी बदमाश एक ही बाइक पर थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाइक पर जा रहे पलंबर एवं यमुनानगर के गांव बुढ़िया निवासी शिव कुमार के साथ सोमवार देर रात चार नकाबपोशों ने ब्राह्मण माजरा व बाबा मारकंडा के बीच रोक लिया। बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट कर उससे लगभग 80 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। युवक के मुताबिक बदमाशों के पास डंडे व नुकीलें वस्तुएं थी और सभी एक ही बाइक पर आए थे। मामले की सूचना मिलने के बाद मुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शिव कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस तरह से हुई लूट

पुलिस को दिए बयानों में शिव कुमार ने बताया कि वह 18 साल से अंबाला छावनी में पलंबर का काम करता है। आम दिनों में वह बस से आता जाता रहा। लेकिन लॉकडाउन के बाद वह बाइक से काम पर आना जाना शुरू किया था। महेश नगर में वह तनेजा हार्डवेयर के पास दूसरों पलंबरों के साथ बैठता है। यहां सभी पलंबरों आपस में एक ग्रुप बनाया हुआ है जो कमेटी डालते रहते हैं।

बाइक पर थे चारों बदमाश

सोमवार रात उसके पास कमेटी के करीब 80 हजार रुपए थे। वह उन्हें लेकर बाइक से अपने गांव बुढ़िया जा रहा था। जब ब्राह्मण माजरा व मारकंडा के पास पहुंचा तो चार युवक तेजी से एक बाइक पर आए और उसकी बाइक के आगे अड़ा दी। सभी ने बड़े कपड़े से मुंह को ढका हुआ था जिनके पास डंडे व नुकीली वस्तुएं थी। युवकों ने उसे जेब से पैसे निकालने की बात कही। जब उसने विरोध किया तो दो युवकों ने उसे पीछे गले से पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद बदमाशों ने जबरन उसकी जेब से 80 हजार रुपए निकाल धक्का देकर वहां से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी