जींद में दर्दनाक हादसा, मची चीख-पुकार, बस ने एक मासूम सहित चार को कुचला

जींद में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। बाइक सवार बस की चपेट में आ गए। इससे बाइक सवार युवक दो महिला और एक मासूम बच्‍चे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उचाना के खापड़ गांव में हुआ। परिवहन समिति की बस से हादसा हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:13 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:41 PM (IST)
जींद में दर्दनाक हादसा, मची चीख-पुकार, बस ने एक मासूम सहित चार को कुचला
जींद में चार लोगों की सड़क हादसे में मौत।

जींद, जेएनएन। जींद के गांव खापड़ के निकट शनिवार दोपहर को नरवाना से हांसी जा रही परिवहन समिति की बस की चपेट में आने से बाइक सवार मां-बेटी सहित चार लोगों की मौत हो गई। मां-बेटी कपड़ा खरीदने के लिए उचाना जा रही थी और गांव के बस अड्डे से बाइक सवार से लिफ्ट ली थी। उचाना थाना पुलिस ने परिवहन समिति की बस को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार उचाना कलां निवासी 30 वर्षीय सीमा अपने चार वर्षीय बेटे ललीत के साथ एक सप्ताह पहले अपने मायके गांव कोथ कलां गई थी। शनिवार को सीमा की मां 60 वर्षीय रोशनी देवी कपड़े दिलाने के लिए उचाना आना था। जब वह गांव कोथ कलां के बस अड्डे पर बस आने का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान गांव कोथ कलां में करियाणा की दुकान करने वाला रणधीर सामान लेने के लिए उचाना जा रहा था। रणधीर ने रोशनी, उसकी बेटी सीमा, बेटे ललीत ने बाइक पर लिफ्ट दे दी।

जब वह गांव खापड़ के निकट पहुंचे तो नरवाना से हांसी की तरफ जा रही तेज रफ्तार परिवहन समिति की बस ने उनके बाइक को चपेट में ले लिया। हादसा होते ही आसपास के लोगों मौके पर पहुंचे और बाइक सवारों को संभला, लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना पाकर उचाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल नरवाना ले गए।

रविवार को ससुराल आना था सीमा को

स्वजनों ने बताया कि मृतका सीमा एक सप्ताह पहले अपनी मां रोशनी से मिलने के लिए कोथ कलां गई थी। इस दौरान उसकी बड़ी बेटी के स्कूल जाने के चलते उसे अपने पामा सुनील के पास उचाना ही छोड़ गई थी। रविवार को सीमा ने अपने ससुराल उचाना आना था, इसलिए शनिवार को उसकी मां रोशनी कपड़े दिलाने के लिए उचाना आ रही थी। उचाना पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गई। एक साथ चार मौत के बाद गांव कोथ कलां में मातम छा गया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी