चार दोस्तों ने गिरोह बनाया, आठ महीने में की पांच चोरी, गिरफ्तार

कपड़े के गोदाम में चोरी करने के चार आरोपितों को सीआइए-टू ने गिरफ्तार किया। चारों आरोपितों को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 06:29 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 06:29 AM (IST)
चार दोस्तों ने गिरोह बनाया, आठ महीने में की पांच चोरी, गिरफ्तार
चार दोस्तों ने गिरोह बनाया, आठ महीने में की पांच चोरी, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : कपड़े के गोदाम में चोरी करने के चार आरोपितों को सीआइए-टू ने गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान भारत नगर के सचिन उर्फ तोता, रवि उर्फ नागिन और विशाल उर्फ विशु और संदीप उर्फ मच्छर के रूप में हुई। चारों आरोपितों को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।

सीआइए-वन प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वे चारों दोस्त हैं। 1 जुलाई 2019 को भैंसवाल रोड स्थित गोदाम से चेन, बटन और कश्मीरी कपड़ा चुरा लिया था। उन्होंने कुछ सामान बेच दिया था। कुछ सामान यमुनानगर के एक किराये के कमरे में छिपा दिया था। आरोपित सचिन के खिलाफ पुराना औद्योगिक थाने में मामला दर्ज है।

यह है मामला

हितेश कुमार ने पुलिस को 1 जुलाई 2019 को शिकायत दी कि उसका भैंसवाल रोड पर गोदाम है। गोदाम के मेन को उखाड़कर 500 किलो चेन-बटन और 235 से 300 किलो कश्मीरी कपड़ा चोरी कर लिया। कार्यालय का सामान बिखरा पड़ा था। 500 मीटर दूर एक अन्य गोदाम के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो पता चला कि चोर सामान चुराकर ई-रिक्शा में लादकर ले गए। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

गोदामों को बनाते थे निशाना

-28 मार्च 2021 को मलिक एनक्लेव के कृष्ण कुमार के कुटानी रोड स्थित गोदाम से 150 किलो चेन, कपड़े से भरा बोरा और कश्मीरी ऊन चोरी कर ली। किला थाने में मामला दर्ज है।

-27 फरवरी को वीरेंद्रा एनक्लेव के सनौली रोज स्थित गोदाम से 150 किलो चेन-बटन और 50 किलो कश्मीरी कपड़ा चोरी कर लिया। किला थाने में मामला दर्ज है।

-23 फरवरी को सेक्टर 13-17 के नितिन जैन के भैंसवाल के पास स्थित गोदाम से एक कैमरा, गोशाला के दान पात्र से 800-900 रुपये, पड़ोसी भगवान दास के शेल्टर तोड़कर 1000 रुपये और कपड़े चोरी कर लिये। किला थाने में मामला दर्ज है।

-26 सितंबर 2020 को सेक्टर-6 अंशुल जैन के बरसत रोड स्थित गोदाम से बाइक, 15000 रुपये चोरी कर लिये। किला थाने में मामला दर्ज है।

-लैपटाप चोरी चोरी का थाना शहर में मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी