श्रमिक का अपहरण कर जान से मारने का प्रयास करने के मामले में चार गिरफ्तार

दरियापुर में सूरजभान नामक व्यक्ति अवैध शराब बेचता है। इससे संजीव को नुकसान हो रहा था। इसलिए उन्होंने सूरजभान का पीटने की साजिश रची।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 07:34 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 07:34 AM (IST)
श्रमिक का अपहरण कर जान से मारने का प्रयास करने के मामले में चार गिरफ्तार
श्रमिक का अपहरण कर जान से मारने का प्रयास करने के मामले में चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत, मतलौडा : श्रमिक का अपहरण कर जान से मारने की नीयत से मारपीट करने के चार आरोपितों को स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी ( सीआइए-टू) ने गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान खोतपुरा के सौरभ, अंकित, बलकार उर्फ गानु और करनाल के सीतामाई गांव के बलराज उर्फ बोलर के रूप में हुई। बलकार और अंकित से वारदात में इस्तेमाल डंडे बरामद किए। चोरों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि दरियापुर के संजीव ने शराब का ठेका ले रखा है। दरियापुर में सूरजभान नामक व्यक्ति अवैध शराब बेचता है। इससे संजीव को नुकसान हो रहा था। इसलिए उन्होंने सूरजभान का पीटने की साजिश रची। 25 फरवरी को वे सूरजभान का बोलेरो गाड़ी से अपहरण कर ईट-भट्टे पर ले गए। वहां डंडों से मारपीट कर उसे कई घंटे तक बंधक बनाए रखा। सूरजभान के बेहोश होने पर आरोपित उसे कवि गांव के जंगल में फेंककर भाग गए। मजदूर करने वाले पीड़ित सूरजभान की शिकायत पर मतलौडा थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज है। नशे की लत पूरी करने के लिए चुरा ली बाइक, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : नशे की लत पूरी करने के लिए रुपये नहीं तो दूधिये गढ़ी बेसिक गांव के उस्मान ने बाइक चोरी कर ली। चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में घूम रहे उस्मान को किला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित उस्मान से पुलिस ने बाइक बरामद की और अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। इससे पहले पुलिस पूछताछ में आरोपित उस्मान ने बताया कि वह नशा करने का आदी है। तीन फरवरी को वह छोटूराम चौक पर दूध बेचने गया था। उसे नशे के लिए रुपयों की जरूरत थी। इसलिए स्वास्तिक स्कूल के पास वाशिग सेंटर से बाइक चुरा ली। वह बाइक बेचना चाहता था, लेकिन ग्राहक नहीं मिला। बता दें कि नंगला पार गांव के राकेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह वाशिग सेंटर पर बाइक की धुलाई कराने आया था। तभी उसकी बाइक चोरी कर ली गई। किला थाने में मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी