ठेकेदार से मारपीट के मामले में चार आरोपित गिरफ्तार, भेजे जेल

पानीपत में ठेकेदार से मारपीट के मामले में असंध रोड चौकी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 10:22 AM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:22 AM (IST)
ठेकेदार से मारपीट के मामले में चार आरोपित गिरफ्तार, भेजे जेल
ठेकेदार से मारपीट के मामले में चार आरोपित गिरफ्तार, भेजे जेल

जागरण संवाददाता, पानीपत : ठेकेदार से मारपीट के मामले में असंध रोड चौकी पुलिस ने शनिवार देर शाम को चार आरोपितों को कोर्ट परिसर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चारों आरोपितों बागपत के अजय, बसंत नगर के मोनू, अशोक व कर्ण को रविवार को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें पानीपत जेल भेज दिया गया। वहीं मामले में लगी धारा 379बी को पुलिस ने हटा दिया है।

सुताना गांव निवासी पीड़ित बिजेंद्र ने बताया कि उसने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत विराट नगर में बन रहे फ्लैटों में राख भरने का ठेका ले रखा है। 30 जुलाई की रात को वह कार में सवार होकर असंध रोड की ओर जा रहा था कि इसी दौरान दोनों नहरों के बीच बनी नर्सरी के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसकी कार रूकवा ली। पिस्टल दिखाकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान कार सवार उनके पांच अन्य साथी भी आ गए और आरोपितों ने उसके ऊपर गंड़ासी से हमला कर उसे चोटिल कर दिया। पिस्टल की नोक पर उससे साढ़े 23 हजार रुपये छीन लिये थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। फिलहाल पुलिस वारदात में संलिप्त अमन और एक अन्य की तलाश में जुटी हुई है।

--------

छठे दिन किया मामला दर्ज, कार्रवाई के लिए मांगी रिश्वत

पीड़ित ने बताया कि तीन दिन उसका निजी अस्पताल में इलाज चला। गंड़ासी लगने से हुए जख्मों में 20 टांके आए। चौथे दिन पुलिस ब्यान लेने आई तो उसकी बात मानने से ही इंकार कर दिया। आरोप है कि केस दर्ज करने के एवज में रुपये की मांग की। इसे सीसीटीवी फुटेज निकलवाने और आरोपितों की धरपकड़ का खर्च बताया। पीड़ित छठे दिन खुद ही शनि मंदिर निकट स्थित शिवपुरी से फुटेज निकलवाकर लाया तो पुलिस ने केस दर्ज किया।

--------

वर्जन :

जांच में पाया गया है कि वारदात के दौरान कोई लूटपाट नहीं हुई। रिश्वत मांगने के आरोप निराधार है। चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ईएसआइ रमेश कुमार, मॉडल टाउन थाना प्रभारी

--------

खोखे से हजारों का सामान चोरी

पानीपत : छाजपुर खुर्द निवासी कृष्ण ने बताया कि उसका सेक्टर 24 हुडा में पान-बीड़ी का खोखा है। 19 सितंबर की रात को वह खोखा बंद करके घर चला गया था। पीछे से चोरों ने खोखे से लगभग 7 हजार की बीड़ी-सिगरेट, 5 किलो देसी घी, ठंडे की पेटी, चिप्स समेत लगभग 20 हजार का सामान चोरी कर लिया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी