लिफ्ट देकर बुजुर्ग महिला को लूटने वाले गैंग के सरगना सहित चार गिरफ्तार

रक्षाबंधन के दिन प्रताप बाजार एसोसिएशन के प्रधान चंद्र सहगल की बुजुर्ग बुआ दर्शना देवी को आटो रिक्शा में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले गैंग सरगना व आटो चालक दत्ता कालोनी के विनोद सहित पांच बदमाशों को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:18 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:18 AM (IST)
लिफ्ट देकर बुजुर्ग महिला को लूटने वाले गैंग के सरगना सहित चार गिरफ्तार
लिफ्ट देकर बुजुर्ग महिला को लूटने वाले गैंग के सरगना सहित चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : रक्षाबंधन के दिन प्रताप बाजार एसोसिएशन के प्रधान चंद्र सहगल की बुजुर्ग बुआ दर्शना देवी को आटो रिक्शा में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले गैंग सरगना व आटो चालक दत्ता कालोनी के विनोद सहित पांच बदमाशों को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। आरोपित विनोद, उसके साथी बतरा कालोनी के मनोज, सूरज व कर्ण की निशानदेही पर लूटा गया मोबाइल फोन, 55 हजार रुपये और वारदात में इस्तेमाल आटो रिक्शा बरामद किया गया।

इसके अलावा पुलिस ने चोरी के जेवर खरीदने के आरोपित ज्वैलर्स तहसील कैंप के प्रकाश नगर के सतपाल को भी काबू किया। आरोपितों ने लूटे गए जेवर साढ़े नौ हजार रुपये में सतपाल को बेच दिए थे। सतपाल ने जेवर को गला दिया था। पांचों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि लूट के चारों आरोपित टीडीआइ पुल के पास वारदात की फिराक में थे। तभी चारों को गिरफ्तार कर दो दिन की रिमांड पर लिया था। यह है मामला

कलंदर चौक निवासी चंद्र कुमार सहगल ने पुलिस को बताया कि 22 अगस्त को करनाल के प्रेम नगर की उनकी बुआ दर्शना (65) पानीपत आई थीं। रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के बाद रात करीब आठ बजे घर जाने के लिए पानीपत बस स्टैंड पर पहुंची। वहां बुआ के पास एक आटो चालक आया और करनाल जाने की बात कही। आटो में पहले से तीन बदमाश बैठे थे। उनकी बुआ आटो में सवार हो गई। पानीपत टोल प्लाजा पार करने के बाद चालक ने रास्ता बदल दिया। नेफ्था क्राकर की ओर सुनसान रास्ता आने पर चालक ने आटो को झाड़ी के पास रोका और तीन बदमाशों ने उनसे बैग छीन लिया। गले से सोने की चेन, कानों की बाली, अंगूठी और नाक का कोका लूट लिया। आरोपियों ने उन्हें झाड़ियों में घसीटा। बदमाशों ने गला दबाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की। बुआ ने छोड़ देने की गुहार लगाई तो बदमाश भाग गए।

chat bot
आपका साथी