सब्जी विक्रेता को राड से पीटने के चार आरोपित गिरफ्तार

सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता को पीटने के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित रवि सचिन सोनू और सचिन किशनपुरा में किराये पर रहते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 11:00 PM (IST)
सब्जी विक्रेता को राड से पीटने के चार आरोपित गिरफ्तार
सब्जी विक्रेता को राड से पीटने के चार आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता को पीटने के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित रवि, सचिन, सोनू और सचिन किशनपुरा में किराये पर रहते हैं। थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर मंजीत ने बताया कि शिव नगर के शेर मोहम्मद ने थाना चांदनी बाग पुलिस को शिकायत दी कि वह सब्जी मंडी में सब्जी बेचने का काम करता है। वह मंडी में फड़ पर सब्जी बेच रहा था। पास में ही रवि, सचिन, सोनू व सचिन भी सब्जी बेच रहे थे। उन्होंने अपना सामान बराबर में रख दिया। इसको लेकर युवक गाली-गलौज करने लगे। मना करने पर युवकों ने लोहे की राड व लात-घुंसों से पीटा। उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया। पड़ोसी सब्जी विक्रेता आए और आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया। आरोपित धमकी देकर फरार हो गए।

शराब की 11 बोतल सहित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया कि शक्ति कालोनी में अवैध रूप से शराब बेचने के आरोपित अजीत को गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से शराब की 11 बोतल बरामद की। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी