ठगों पर दर्ज नहीं हुई एफआइआर, गांधी की शरण में गुरेजा

- महात्मा गांधी संघर्ष समिति पदाधिकारियों संग पार्क में बैठकर किया धरना प्रदर्शन जागरण संवाददाता पानीपत पूर्व विधायक के पीए मुलखराज गुरेजा और उनके स्वजनों से ठगी के मामले में एसपी के आदेशों के बाद भी केस दर्ज नहीं हुआ है। फ्यूचर बनाने का झांसा देकर ठगों ने लगभग आठ लाख रुपये की ठगी कर ली। केस दर्ज नहीं होने से परेशान मुलखराज गुरेजा महात्मा गांधी संघर्ष समिति सदस्यों संग किला स्थित महात्मा गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन भी किया। आरोप है कि प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर विधायक तक को शिकायत देने पर भी कार्रवाई नहीं हो रही। शहर के पूर्व विधायक बलबीरपाल शाह के पीए रहे न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के मुलखराज ने बताया कि जून 201

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 07:55 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 07:55 AM (IST)
ठगों पर दर्ज नहीं हुई एफआइआर, गांधी की शरण में गुरेजा
ठगों पर दर्ज नहीं हुई एफआइआर, गांधी की शरण में गुरेजा

जागरण संवाददाता, पानीपत : पूर्व विधायक के पीए मुलखराज गुरेजा और उनके स्वजनों से ठगी के मामले में एसपी के निर्देश के बाद भी केस दर्ज नहीं हुआ है। निवेश के बदले ज्यादा मुनाफा देने का झांसा देकर लगभग आठ लाख रुपये की ठगी कर ली। केस दर्ज नहीं होने से परेशान मुलखराज गुरेजा महात्मा गांधी संघर्ष समिति सदस्यों संग किला स्थित महात्मा गांधी पार्क में धरने पर बैठ गए। आरोप है कि प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर विधायक तक को शिकायत देने पर भी कार्रवाई नहीं हो रही।

शहर के पूर्व विधायक बलबीरपाल शाह के पीए रहे न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के मुलखराज ने बताया कि जून 2018 में हिसार स्थित फ्यूचर मेकर लाइफ केयर प्राइवेट लिमिटेड के एमडी राधे श्याम और एमडी बंसीलाल ने उक्त कंपनी में निवेश कराया था। कंपनी अधिकारियों ने निवेश राशि से हर माह किस्तों में भारी मुनाफा लौटाने का झांसा दिया। पांच साल बाद निवेश की रकम लौटाने का वादा किया। आरोपितों के झांसे में आकर उन्होंने खुद, बेटे हनीष गुरेजा, बेटी, सज्जन बाग कॉलोनी के दामाद रितेश भोला और रितेश के बड़े भाई राजेश भोला संग लगभग आठ लाख रुपये कंपनी में निवेश कर दिए। कंपनी ने चार-पांच किस्तों में बने मुनाफे का भुगतान तो किया। इसके बाद सारे रुपये हड़प कर ठगी कर ली। उन्होंने आरोपित कंपनी अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की। इस मौके पर प्रधान सुनील अरोड़ा, अमर सिंह, केएल मोंगा, राम चावला, अशोक लूथरा, अश्वनी शर्मा, बलदेव, राजू चानना, राजेश कुमार उपस्थित रहे।

प्रशासन पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

धरने पर बैठे बाजार प्रधान मुलखराज मक्कड़ ने बताया कि उक्त कंपनी के खिलाफ एक अन्य व्यक्ति ने भी शिकायत की थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिसकर्मी मुलखराज गुरेजा की कोई सुनवाई नहीं कर रहे है। धरने पर बैठे लोगों ने पुलिस अधिकारियों पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का भी आरोप लगाया।

chat bot
आपका साथी