पूर्व विधायक बख्शीश सिंह का सनसनीखेज आरोप, किसानों ने पीछा किया, हथियार दिखाकर जान से मारने की दी धमकी

करनाल में पूर्व विधायक बख्शीश सिंह ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। आरोप है कि किसानों ने पीछा किया। हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। दर्जनों किसान एसपी कार्यालय पहुंचे और मामला झूठा करार दिया। निष्पक्ष जांच करने की मांग की।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:42 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:42 AM (IST)
पूर्व विधायक बख्शीश सिंह का सनसनीखेज आरोप, किसानों ने पीछा किया, हथियार दिखाकर जान से मारने की दी धमकी
पूर्व विधायक गांव बांसा में किसी कार्यक्रम के चलते गए थे। वहां विरोध किया गया।

करनाल/असंध, जेएनएन। पूर्व विधायक बख्शीश सिंह व सरपंच एसोसिएशन करनाल के अध्यक्ष प्रवीण नरवाल को किसानों द्वारा हथियार दिखाने व उनका पीछा करने का मामला सामने आया है। पूर्व विधायक ने इस संबंध में शिकायत दी है। आरोप लगाए हैं कि वे बांसा गांव में पूर्व विधायक के चचेरे भाई के घर गए थे। जब वापस जाने लगे तो बघेल सिंह , गुरपेज सिंह, मनजोध सिंह, गुरविंदर सिंह, कश्मीर सिंह, अंग्रेज सिंह, होशियार सिंह व अन्य ने उनका जबरदस्ती रास्ता रोक लिया और उन्हें हथियार दिखाने लगे।

उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके साथ अभद्र व्यवहार किया व जान से मारने की धमकी दी। वहीं सोमवार को दर्जनों किसान एसपी कार्यालय पहुंचे और मामला झूठा करार दिया तो गहनता से जांच कराए जाने की मांग की है। मामला 31 मार्च का बताया जा रहा है। पूर्व विधायक गांव बांसा में किसी कार्यक्रम के चलते गए थे। उनका आराेप है कि वहां कुछ किसानों ने उनका न केवल विरोध किया बल्कि उन्हें हथियार भी दिखाए। उन्होंने कहा कि वे कोई राजनीतिक कार्यक्रम कर रहे हैं तो किसान भी मर्यादित तरीके से अपना विरोध करें। लेकिन अगर वे किसी अपने के सुख दुख में शामिल होने जा रहे हैं तो वहां पर विरोध करना गलत व अमर्यादित है।

किसान पहुंचे एसपी कार्यालय

वहीं एसपी कार्यालय पहुंचे किसानों की अगुवाई करते हुए भाकियू नेता जगदीप सिंह ओलख व सुखविंदर झब्बर व छत्रपाल सिंघड़ का कहना है कि ग्रामीणों को पूर्व विधायक बख्शीश सिंह के आने की सूचना मिली थी जिसका शांतिपूर्ण विरोध करने के लिए व एकत्रित हुए थे। लेकिन, जिस रास्ते पर वह खड़े थे पूर्व विधायक वहां से आए ही नहीं। इसी वजह से किसानों व उनका आमना सामना नहीं हुआ। किसी ने न उनका रास्ता रोका और न ही उन्हें हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी दी। यह सब झूठे आरोप लगा कर आंदोलन खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने मांग की है कि मामले की गहनता से जांच की जाए।

मामले की जांच की जाएगी : एसपी

एसपी गंगाराम पुनिया का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है, जिसकी गंभीरता से जांच की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी