नकली लेबल लगाकर शराब बेचने के धंधे में फंसे कैथल की चीका नगर पालिका का पूर्व चेयरमैन, अब तक 11 गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र में जून 2020 में मामला दर्ज किया गया था। अब तक 11 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। ब्रांड का नकली मार्का लगाकर शराब बेचते थे। सीआइए-2 की जांच में कैथल की चीका नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन का नाम भी सामने आया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:13 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:13 PM (IST)
नकली लेबल लगाकर शराब बेचने के धंधे में फंसे कैथल की चीका नगर पालिका का पूर्व चेयरमैन, अब तक 11 गिरफ्तार
पुलिस की हिरासत में शराब के अवैध कारोबार के आरोपित।

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। जून 2020 में पिहोवा में नकली लेबल लगाकर शराब बेचने के मामले में नगर पालिका चीका के पूर्व चेयरमैन तरसेम गोयल का भी नाम सामने आया है। पुलिस ने तरसेम गोयल सहित कैथल निवासी अमित को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि 28 जून 2020 को करनाल के भादसो स्थित पिकाडली एग्रो इंडस्ट्री के वाइस प्रेजीडेंट सुनील कुमार ने पिहोवा सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी शराब कंपनी का एक ब्रांड मस्ती माल्टा है। जिसका डुप्लीकेट मार्का लगाकर एल-14 पिहोवा पर नकली शराब बेची जा रही है। जिसकी शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच एसआइ रामप्रकाश को सौंपी गई। बाद में मामले की जांच सीआइए-2 को सौंपी गई। सीआइए-2 ने मामले की जांच कर आरोपित चीका की वकील कालोनी निवासी सुनील उर्फ शिल्लू, अमरीश उर्फ आशु, रमेश कुमार उर्फ मेसी को गिरफ्तार किया था।
लगातार चल रही थी पुलिस की जांच
सीआइए-2 के तत्कालीन प्रभारी मलकीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार मामले की जांच कर रही थी। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित शाहाबाद के स्टेशन माजरी निवासी दीप चंद उर्फ दीपा व कैथल के गांव पाडला निवासी जसबीर उर्फ जस्सा को गिरफ्तार किया। 28 मई को मामले में जांच करते हुए सीआइए-2 ने छठे आरोपित पानीपत के इसराना निवासी जसबीर उर्फ जस्सु को गिरफ्तार किया था। तीन जून को सीआइए-टू ने आरोपित सहारनपुर के गांव गंजेडी निवासी संजय व पानीपत निवासी संजय को गिरफ्तार किया था। 23 जून को सीआइए-2 ने सहारनपुर के राधा विहार निवासी आरोपित राजेंद्र को गिरफ्तार किया था।
मामले में 11 आरोपित हो चुके गिरफ्तार
सीआइए-2 प्रभारी मंदीप सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम लगातार मामले की जांच में जुटी थी। पुलिस टीम को पुख्ता सबूत मिले की मामले में चीका निवासी तरसेम गोयल व कैथल निवासी अमित कुमार भी शामिल हैं। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया। मामले में अभी तक 11 आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस की जांच अभी भी जारी है। 
 
पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 
 
 
chat bot
आपका साथी