बहन की शादी के लिए पैसे कम पड़े तो निभाई दोस्ती, बना लुटेरा

पानीपत में पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। बहन की शादी के लिए रुपये कम पडऩे पर दो युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

By Edited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 09:56 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 09:59 AM (IST)
बहन की शादी के लिए पैसे कम पड़े तो निभाई दोस्ती, बना लुटेरा
बहन की शादी के लिए पैसे कम पड़े तो निभाई दोस्ती, बना लुटेरा

पानीपत, जेएनएन। करीब एक माह पहले भाजपा नेता शशिकांत कौशिक के समालखा मॉल स्थित बर्फी की दुकान पर सेल्समैन से हथियार के बल पर नकदी लूट के मामले में पुलिस को सफलता मिली है।

 सीआइए-वन की टीम ने बाइक सवार दोनों लुटेरों को शुक्रवार शाम पानीपत गोहाना मोड़ से तब गिरफ्तार किया जब वो एक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। लुटेरों को शनिवार को अदालत में पेश किया। जहां से उनको एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपितों की पहचान मनीष पुत्र सुरेंद्र निवासी निबाली व मयंक उर्फ मोनू पुत्र सुभाष निवासी बसा टिकरी जिला बागपत यूपी हाल किराएदार जौरासी रोड समालखा के रूप में हुई है।

लूट की फिराक में थे दोनों
 सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम को उन्हें गुप्त सूचना मिली की अपाचे बाइक सवार दो संदिग्ध किस्म के युवक गोहाना मोड़ पर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। उक्त सूचना के आधार पर उन्होंने तुरंत एक टीम का गठन कर दबिश देते हुए बाइक सवार दोनों युवकों को काबू कर लिया। 

बहन की थी शादी
पूछताछ में बताया कि 20 जनवरी को उन्होंने समालखा में बर्फी की दुकान पर सेल्समैन अजीत से हथियार के बल पर लूटपाट की थी। आरोपी मनीष ने बताया कि उसकी बहन की शादी थी। उसे पैसो की जरूरत थी, इसलिए उसने दोस्त मयंक के साथ योजना बना इस लूट की वारदात को अंजाम दिया। 

chat bot
आपका साथी