शहर में नर्स सहित पांच लापता

शहर में विभिन्न जगहों से एक नर्स युवती किशोर किशोरी और कैंसर पीड़ित व्यक्ति लापता हो गए। चार थानों की पुलिस सभी की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 06:53 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 06:53 AM (IST)
शहर में नर्स सहित पांच लापता
शहर में नर्स सहित पांच लापता

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर में विभिन्न जगहों से एक नर्स, युवती, किशोर, किशोरी और कैंसर पीड़ित व्यक्ति लापता हो गए। चार थानों की पुलिस सभी की तलाश कर रही है।

थाना चांदनी बाग क्षेत्र के एक गांव के युवक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह दो भाई व एक बहन है। तीनों अविवाहित हैं। बड़ी बहन 21 वर्षीय माडल टाउन के एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में तैनात थी। पिछले तीन महीने से सनौली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ड्यूटी कर रही थी। 31 मई को उसका भाई बहन को अस्पताल छोड़कर गया। बहन की शाम 5:30 बजे ड्यूटी खत्म होती है, लेकिन वह देर रात तक भी घर नहीं पहुंची। उन्होंने अस्पताल में पता किया तो वह जा चुकी थी। परिजनों ने अपने रिश्तेदारी व परिचितों के यहां पता किया, वह वहां भी नहीं मिली। जिसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। स्वजनों ने अस्पताल के ही दो युवकों पर है शक कि युवती का बहका-फुसलाकर ले गए हैं। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उधर 31 मई से बिझौल की युवती, इंद्रा कालोनी से किशोरी, निबरी से किशोर और नूरवाला की हरि सिंह कालोनी से कैंसर पीड़ित निर्मल सिंह लापता है। बिजावा गांव में युवक पर बोतल से हमला, चार घायल

संसू, इसराना : बिजावा गांव के रजत ने पुलिस को शिकायत दी कि 31 मई को वह रात 9:30 अपने मकान में बैठा था। तभी मंजीत और यशपाल ने गाली-गलौज की। वह बाहर आ गया। गांव के रवि और नवीन बाइक पर थे। उन्होंने भी कहा रवि को सबक सिखाते हैं। मंजीत ने कांच की बोतल से उस पर हमला किया। अन्य तीनों आरोपितों ने भी मारपीट की। शोर सुनकर भाई मनीष और मां घर से बाहर आई तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी