पानीपत में आटो चालक पर छिड़का नशीला स्‍प्रे, 5 बदमाशों ने लूटा

पानीपत में काबड़ी जाने के लिए सवार हुए युवक। रास्ते में चालक पर नशीले पदार्थ का स्प्रे कर छीन ले गए आटो। नौ माह पहले ही लिया था आटो रात में चलाता था। डीएसपी के फोन पर दर्ज हुआ केस।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 04:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 04:18 PM (IST)
पानीपत में आटो चालक पर छिड़का नशीला स्‍प्रे, 5 बदमाशों ने लूटा
पानीपत में आटो चालक से लूट की वारदात हुई।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत के काबड़ी जाने के लिए सवार हुए पांच युवक अलीपुर खालसा निवासी चालक रामफल पर नशीले पदार्थ का स्प्रे कर आटो लेकर फरार हो गए। वारदात बीती देर रात एक बजे के करीब की है। होश आने पर आटो चालक किसी तरह से पानीपत टोल प्लाजा पर पुलिस के पास पहुंचा और घटना से अवगत कराया। गनीमत ये रही की युवकों ने न तो उसके साथ मारपीट की ओर न पैसे व मोबाइल छीना।

करनाल जिले के गांव अलीपुर खालसा निवासी 47 वर्षीय रामफल ने औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने एक सीनएजी आटो लिया हुआ था। पानीपत में रात में चलाकर लौटता था। रात नौ बजे के करीब गांव से चला। कोहंड से सिवाह की सवारी ली। उन्हें छोड़ने के बाद गोहाना मोड़ पर आया तो वहां से जाटल की कुछ सवारी मिल गई। उनको छोड़ने के बाद बस स्टैंड पर आया और वहां से बरसत रोड के पास पेट्रोल पंप पर जाने के लिए निकल पड़ा। सिंगला होटल के पास पहुंचा तो रास्ते में पांच युवक मिले। उन्होंने काबड़ी छोड़कर आने की बात कहीं।

रुपये नहीं ले गए

उनसे 250 रुपये किराया तय होने पर वो उन्हें लेकर चल पड़ा। टीडीआइ के पास पहुंचा तो युवकों ने शौच करने के नाम पर आटो रुकवाया। तभी पीछे से उसके ऊपर किसी नशीले पदार्थ का स्प्रे कर दिया। वह बेसुध हो गया। युवकों ने उसे गर्दन से पकड़ा और खींचकर आटो से नीचे गिरा दिया। इसके बाद आटो रिक्शा लेकर काबड़ी की ओर फरार हो गए। कुछ मिनट बाद उसे होश आया तो वहां से पैदल चलकर पानीपत टोल प्लाजा पर पहुंचा। जहां पुलिस पीसीआर में मौजूद पुलिस कर्मियों को अवगत कराया। फिर उसने अपने भाई को बुलाया। रामफल ने बताया कि युवक केवल आटो ले गए। उस समय उसके पास करीब नौ सौ रुपये थे, लेकिन वो न पैसे ले गए न मोबाइल फोन। युवक शराब पीए हुए थे।

डीएसपी ने फोन किया तो हुआ केस दर्ज

आटो चालक रामफल ने बताया कि वह भाई को लेकर माडल टाउन थाने पहुंचा। उन्होंने आपबीती सुनने पर सेक्टर 13-17 थाना भेज दिया। वहां से पुलिस कर्मी उसे मौके पर ले गए। उन्होंने माडल टाउन थाना पुलिस को भी बुला लिया। सेक्टर 13-17 थाना पहुंचे डीएसपी के सामने बात रखी तो उन्होंने एरिया का पता लगा औद्योगिक थाना में फोन किया। पुलिस कर्मियों ने उसकी शिकायत ली और केस दर्ज किया।

नौ माह पहले ही लिया था

रामफल ने बताया कि पहले वह सिक्योरिटी में काम करता था। फिर चाय का खोखा खोला। कोरोना के बीच काम मंद हुआ तो उसने पिछले साल अक्टूबर माह में एक जानकार से उक्त आटो खरीदा और चलाने लगा। उसी से परिवार का पेट चल रहा था। बदमाश युवकों ने उसका काम छीन लिया।

chat bot
आपका साथी