श्याम बाबा मंदिर कमेटी के पांच पदों के लिए पांच ने भरे पर्चे

चुलकाना धाम के श्याम बाबा मंदिर कमेटी के पांच पदों के लिए पांच लोगों ने मंगलवार को पर्चे भरे हैं। इनकी छंटनी हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:55 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:55 PM (IST)
श्याम बाबा मंदिर कमेटी के पांच पदों के लिए पांच ने भरे पर्चे
श्याम बाबा मंदिर कमेटी के पांच पदों के लिए पांच ने भरे पर्चे

जागरण संवाददाता, समालखा : चुलकाना धाम के श्याम बाबा मंदिर कमेटी के पांच पदों के लिए पांच लोगों ने मंगलवार को पर्चे भरे हैं। इनकी छंटनी हो गई है। दो दिसंबर तक प्रत्याशियों के नाम वापस लेने का समय है। उसके बाद ही पदाधिकारियों के नामों की कभी घोषणा हो सकती है।

मालूम हो कि पुरानी कमेटी को कार्यकाल पूरा होने के बाद भंग कर दी गई थी। कमेटी के दोबारा चुनाव में भी उचित प्रक्रिया का पालन नहीं होने से उसे भी निरस्त कर दिया गया था। प्रशासक के तौर पर एसडीएम समालखा को देखरेख की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

एसडीएम समालखा ने तहसीलदार सुमनलता को रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त कर चुनाव कराने कहा था। 5 दिसंबर को चुनाव की तारीख निर्धारित की गई, जिसके लिए मंगलवार को नामांकन का दिन था। प्रधान, उपप्रधान, सचिव, सहसचिव व कोषाध्यक्ष के पांच पदों के लिए पांच प्रत्याशियों ने पर्चे भरे हैं। हर पद के लिए एक-एक नाम आने से इनका निर्विरोध चुना जाना तय है।

तहसीलदार सुमनलता ने बताया कि पांच भिन्न पदों के लिए गांव से पांच ने नामांकन किए है। इनके आवेदनों की जांच कर ली गई है। स्क्रूटनी का काम पूरा हो गया है। नाम वापस लेने की समय सीमा के बाद ही किसी के चुने जाने की घोषणा की जा सकती है। कमेटी के सदस्यों की संख्या 96 है।

chat bot
आपका साथी