शहर में अलग-अलग जगहों से पांच बाइक चोरी

शहर में बाइक चोरों ने सिलसिलेवार चोरी की वारदात करके लोगों का चैन छीन लिया है। पुलिस भी गिरोह के बदमाशों को काबू नहीं कर पा रही है। शहर में 17 जुलाई को एक और 26 जुलाई को अलग-अलग स्थानों से चार बाइक चोरी कर ली गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:49 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:49 PM (IST)
शहर में अलग-अलग जगहों से पांच बाइक चोरी
शहर में अलग-अलग जगहों से पांच बाइक चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर में बाइक चोरों ने सिलसिलेवार चोरी की वारदात करके लोगों का चैन छीन लिया है। पुलिस भी गिरोह के बदमाशों को काबू नहीं कर पा रही है। शहर में 17 जुलाई को एक और 26 जुलाई को अलग-अलग स्थानों से चार बाइक चोरी कर ली गई। वार्ड-8 के मोहम्मद शाह फैसल की बाइक घर के बाहर से चोरी कर ली गई। इसी तरह से विराट नगर के दीपक की होटल ग्रीन कैस्टल के बाहर से, हरिसिंह कालोनी के धर्मबीर की अस्पताल के बाहर पुल के नीचे से, मुखीजा कालोनी के मनोज कुमार की घर के बाहर से और वार्ड-8 के सचिन की मित्तल मेगा माल के बाहर से बाइक चोरी कर ली गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि बाइक चोर गिरोह को पकड़ने के लिए क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) की तीनों टीमें लगी हुई हैं। 9 दिन में 12 बाइक व एक एक्टिवा चोरी

शहर में विभिन्न जगहों से 9 दिन में 12 बाइक व एक एक्टिवा चोरी कर ली गई। चोर करीब 7.50 लाख रुपये के वाहन चोरी कर चुके हैं। चोर पहले रेकी करते हैं और फिर घरों व सार्वजनिक स्थानों पर खड़ी बाइक को चुरा लेते हैं।

chat bot
आपका साथी