सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार, भेजे जेल

पानीपत में महिला के साथ गोहाना रोड ओवरब्रिज के निकट रेल लाइन पर सामूहिक दुष्कर्म में पांच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Oct 2018 08:40 AM (IST) Updated:Fri, 05 Oct 2018 08:40 AM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार, भेजे जेल
सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार, भेजे जेल

जागरण संवाददाता, पानीपत : महिला के साथ गोहाना रोड ओवरब्रिज के निकट रेल लाइन पर सामूहिक दुष्कर्म मामले में जीआरपी ने पांच युवकों को बुधवार देर शाम किशनपुरा चौकी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने की शिनाख्त किशनपुरा निवासी तरुण, विकास, सुशील, अजय और ज्योति के रूप में हुई है। पुलिस ने पांचों आरोपितों को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

थाना चांदनी बाग क्षेत्र की महिला श्रमिक ने जीआरपी को बताया था कि वह 27 अगस्त की शाम को राजनगर स्थित सब्जी मंडी से सब्जी खरीद घर लौट रही थी। इसी दौरान मंडी के पास उसको पड़ोसी और मोतीहारी (बिहार) जिले के मलाई गांव का नरेश यादव मिला। आरोपित बातों में लगाकर महिला को गोहाना रोड ओवरब्रिज की ओर रेल लाइन पर ले गया। आरोपित ने उसके भाई, तीन अन्य साथियों संग मिलकर झाड़ियों में महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस मुख्य आरोपित नरेश को सोमवार को अदालत में पेश कर जेल भेज चुकी है। वारदात के दौरान उनका एक अन्य साथी भी शामिल था, जो घटना के दौरान महिला के सामने नहीं आया।

------

डीएसपी ने संभाली कमान

अंबाला जीआरपी में तैनात डीएसपी हेडक्वार्टर शीतल ¨सह धारीवाल खुद मामले की जांच कर रहे हैं। उनकी देखरेख में जीआरपी की सीआइए टीम ने स्थानीय इलाकों में कई दिनों तक दबिश दी। जीआरपी थाना प्रभारी राजकुमार मुख्य आरोपित के बारे में जानकारी जुटाने और अन्य आरोपितों की निशानदेही के लिए कई दिनों तक आरोपित के जिले में रहे। वहां की स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपित और उसके साथियों के बारे में जानकारी जुटाई। जीआरपी के जवानों ने बुधवार देर शाम को दबिश देकर आरोपितों को किशनपुरा से गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी