Firing: जींद में हत्या के आरोपितों ने पुलिस कर्मियों पर की फायरिंग, दो गिरफ्तार

जींद में बदमाशों की ओर से पुलिस कर्मियों पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। पुलिस हत्या के आरोपितों को पकड़ने गई थी। आरोपितों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने के बाद दीवार फांदकर भागने का प्रयास किया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 11:32 AM (IST)
Firing: जींद में हत्या के आरोपितों ने पुलिस कर्मियों पर की फायरिंग, दो गिरफ्तार
जींद में हत्या आरोपितों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद के गांव गुरुसर में एक सप्ताह पहले शराब ठेकेदार के सेल्समैन हरदीप उर्फ जडेजा की हत्या करने के आरोपित मनजीत उर्फ काला व गांव धरौदी निवासी सिया नैन ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। आरोपितों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने के बाद दीवार फांदकर भागने का प्रयास किया। जहां पर दीवार से कूदते समय आरोपित मनजीत उर्फ काला को गंभीर चोट आई और उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल नरवाना में दाखिल करवाया गया। जबकि दूसरे आरोपित सिया नैन को पुलिस ने फायरिंग करते हुए दबोच लिया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से दो पिस्तौल व 26 कारतूस बरामद किए है। आरोपितों द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, हत्या करने के प्रयास का मामला दर्ज किया है। 

स्टोर में छुपे हुए थे आरोपित

सीआइए स्टाफ जींद में तैनात एएसआइ मनोज कुमार ने गढ़ी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि 14 नवंबर को शराब ठेकेदार के सेल्समैन गांव धरौदी निवासी हरदीप उर्फ जडेजा की गांव गुुरुसर में हत्या करने के आरोपित मनजीत उर्फ काला व गांव धरौदी निवासी सिया नैन गांव ढाकल में सिरसा ब्रांच नहर के पास सिंचाई विभाग के खंडहर पड़े स्टोर में छुपे हुए हैं। जब उनकी टीम वहां पर पहुंची तो स्टोर के आगे बने कमरे में बैठे दो युवक भागकर अंदर स्टोर की तरफ जाने लगे। इसी दौरान आरोपितों ने हाथ में लिए पिस्तौल से जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। इसमें पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। जब आरोपित दूसरी बार पिस्तौल में गोली लोड करने का प्रयास करने लगा तो इसी दौरान पुलिस कर्मियों ने उसको दबोच लिया।

भागते समय पांव में आई चोट

दूसरा आरोपित मनजीत उर्फ काला लोहे की एंगल पर चढ़कर दीवार के दूसरी तरफ कूद गया। जब पुलिस कर्मियों ने दूसरी साइड जाकर देखा तो काफी ऊंचाई से कूदने के चलते उसके पांव में चोट आई हुई थी। मनजीत उर्फ काला को काफी चोट आने के चलते उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जबकि आरोपित सिया नैन को मौके पर ही काबू कर लिया। दोनों आरोपितों के कब्जे से दो पिस्तौल व 26 कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने गांव गुरुसर निवासी मनजीत उर्फ काला व गांव धरौदी निवासी सिया नैन के खिलाफ हत्या के प्रयास, सरकारी में बाधा डालने व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी