करनाल के मुगल कैनाल मार्केट में आग, मचा हड़कंप, शटर तोड़कर जुटे दमकल कर्मी

करनाल में मुगल कैनाल मार्केट में एक दुकान में देर रात आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दुकानदार मालिक और मार्केट के अन्‍य दुकानदारों में हड़कंप मच गया। सभी मार्केट पहुंचे। दमकल को भी सूचना दे दी गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:12 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:12 AM (IST)
करनाल के मुगल कैनाल मार्केट में आग, मचा हड़कंप, शटर तोड़कर जुटे दमकल कर्मी
फोटो परिचय : मौके पर पहुंचे फायर कर्मचारी आग पर काबू पाते हुए व पहुंची पुलिस टीम।

करनाल, जागरण संवाददाता। मुगल कैनाल स्थित मार्केट में देर रात को उस समय हड़कंप मच गया जब एक दुकान में आग लग गई। इससे लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

देरा रात जब मार्केट बंद थी और सभी दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर घर जा चुके थे तो मार्केट से जा रहे कुछ युवकों ने फिटनेस ट्रेंड के नाम से स्थित दुकान से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने फायर ब्रिगेड केंद्र पर सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड केंद्र से कर्मचारी मौके पर पहुंचे और दुकान का शटर व शीशे का गेट तोड़कर अंदर घुसे, तब तक आग पूरी तरह से भड़क चुकी थी। कर्मियों ने कड़ी मशक्त कर आग पर काबू पाया तो वहीं सूचना मिलने के बाद सेक्टर 13 चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह टीम के साथ पहुंचे। दुकान मालिक भी सूचना मिलने पर पहुंचे तो अन्य दुकानदार भी एकत्रित हो गए।

आसपास के दुकानदारों में भी आग फैलने का भय बन गया, लेकिन जब फायर क्रमियों ने आग पर काबू पाया तो उन्होंने भी राहत की सांस ली। हालांकि दुकान में आग कैसे लगी, यह अभी जांच का विषय है, लेकिन बताया जा रहा है कि आग लगने से दुकान में रखा जिम का सामान व सप्लिमेंटस जलकर राख हो गए। लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

सेक्टर 13 चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह का कहना है कि आग की सूचना मिलते ही फायर क्रमियों ने मौके पर पहुंचकर काबू पा लिया। वहीं आग बेसमेंट तक नहीं फैली, अन्यथा और भी नुकसान हो सकता था। इस हादसे में किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है और आग में जलने से हुए नुकसान का आंकलन अभी दुकानदार द्वारा लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी