पानीपत जीटी रोड पर कारपेट फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, चार घंटे तक धधकती रही

जीटी रोड पानीपत लेन पर कारपेट फैक्‍ट्री में भीषण आग लग गई। करीब चार घंटे तक आग धधकती रही। आग करहंस के सामने एंटीक आर्ट एक्सपोर्ट कंपनी में लगी थी। सुबह करीब साढ़े तीन बजे आग लगने की जानकारी मिली।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:58 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 01:15 PM (IST)
पानीपत जीटी रोड पर कारपेट फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, चार घंटे तक धधकती रही
पानीपत के एंटीक आर्ट एक्‍सपोर्ट कंपनी में लगी आग।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत के समालाखा में एंटीक आर्ट एक्सपोर्ट कंपनी में आग लग गई। आग करीब चार घंटे तक धधकती रही। पानीपत और समालखा की दमकल की गाडि़यां मौके पर पहुंचीं। कंपनी के फर्स्‍ट फ्लोर में आग लगी। मैनेजर की मानें तो कंपनी में करोड़ों का सामान रखा था, जिसे अमेरिका और जर्मनी भेजा जाना था।

दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पानीपत लेन पर करहंस के सामने एंटीक आर्ट एक्सपोर्ट कंपनी है। सुबह करीब साढ़े तीन बजे कंपनी के गेटगैन और ड्राइवर ने पहली मंंजिल से धुआं निकलत हुए देखा। जाकर देखा तो आग धधक रही थी। इसकी सूचना पुलिस और कंपनी के मैनेजर को दी गई।

कुछ ही देर में पुलिस और मैनेजर पहुंचे। इसकी सूचना दमकल को दी गई। पानीपत और समालखा से करीब पांच गाडि़यां दमकल की पहुंचीं। आसपास की फैक्‍ट्री में भी हड़कंप मच गया। करीब चार घंटे तक आग धधकती रही।

पानीपत की एंटीक आर्ट एक्‍सपोर्ट कंपनी में आग।

कंपनी के मैनेजर विनोद जांगडा ने बताया कि कंपनी से अमेरिका और जर्मनी काल भेजा जाना था। कंटेनर उपलब्‍ध न होने की वजह से सामान को रोका गया था। एक दो दिन में कंटेनर मिलते ही इसे रवाना किया जाना था। शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। इससे करोड़ों का नुकसान हो गया था।

तीन मंजिला है कंपनी

एंटीक आर्ट एक्सपोर्ट कंपनी चार मंजिला है। पहली मंजिल में ही आग लगी थी। आग ग्राउंड फ्लोर में नहीं पहुंच पाई थी। वहीं पूरी कंपनी में आग फैलने से पहली दमकल ने काबू पा लिया। सुबह करीब आठ बजे के बाद आग बुझाई जा सकी।

सुविधा में भी लगी थी भीषण आग

फरवरी में पानीपत जीटी रोड स्थित सुविधा शोरूम में भी आग लगी थी। तीन मंजिला शोरूम में आग फैल जाने से दमकल को काफी परेशानी हुई थी। वहीं, आग की वजह से जीटी रोड का एक तरफ का यातायात भी डायवर्ट कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी