Fire: करनाल में आधी रात इलेक्ट्रिक शॉप में धधकी आग, आसपास की दुकानों और घरों में मचा हड़कंप

करनाल में आधी रात एक इलेक्ट्रिक की दुकान में आग लग गई। घटना अशोका कालोनी की है। आग पूरी तरह से दुकान में फैल गई थी। लपटें भी बाहर निकल रही थीं। इससे आसपास हड़कंप मच गया। लोग घरों से बाहर निकल आए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:07 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:07 AM (IST)
Fire: करनाल में आधी रात इलेक्ट्रिक शॉप में धधकी आग, आसपास की दुकानों और घरों में मचा हड़कंप
करनाल की अशोक कालोनी में दुकान में लगी आग।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल शहर की अशोका कालोनी में आधी रात को उस समय हड़कंप मच गया जब एक इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान में आग लग गई। कुछ ही समय के दौरान भड़की आग पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों से कड़ी मशक्त कर काबू पाया गया।

बताया जा रहा है कि आसपास के लोगों को कुछ धुआं उठने का पता चला। जांच की तो वहीं पर स्थित पवन इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान में आग लगी थी, जहां बिजली उपकरण जलने से धमाके होने लगे। आसपास के दुकानदार व घरों में रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई और आनन-फानन में फायर ब्रिगेड केंद्र व पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची तो तब तक आग पूरी तरह से भड़क चुकी थी।

सूचना मिलते ही थाना सिविल लाइन एसएचओ रोशन लाल भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो आसपास के घर व दुकानें भी खंगाली। फायर कर्मियों ने करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्त कर आग पर काबू पाया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने भी राहत की सांस ली। वहीं दुकान मालिक पवन कुमार ने बताया कि उनका मोटर रिपेयर का काम है और रविवार के चलते वह गत दिवस शाम को ही दुकान बंद कर घर चला गया था। अचानक यह हादसा कैसे हुआ वे समझ नहीं पा रहे हैं।

आग लगने से सामान के साथ-साथ दुकान जलकर राख हो गई, जिससे लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है। उन्होंने आग लगने के पीछे शार्ट सर्किट होने की ही आशंका जताई है। उधर लोगों का कहना है कि दुकान में रखे उपकरणों से आग लगने पर धमाके होते रहे। गनीमत रही की आसपास की दुकानों व घरों तक आग नहीं पहुंची, अन्यथा और भी बड़ा हादसा हो सकता था। लोगों ने भी फायर क्रमियों व पुलिस के साथ आग पर काबू पाने में सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी