थ्रोबाल प्रतियोगिता में आज खेले जाएंगे फाइनल मुकाबले

जींद को वॉकओवर मिला। दोनों टीमें सेमीफाइनल में पहुंचीं। लड़कियों के मुकाबलों में पानीपत जींद सिरसा शाह सतनाम की टीमें जीतीं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:37 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:37 AM (IST)
थ्रोबाल प्रतियोगिता में आज खेले जाएंगे फाइनल मुकाबले
थ्रोबाल प्रतियोगिता में आज खेले जाएंगे फाइनल मुकाबले

जागरण संवाददाता, पानीपत : थ्रोबाल संघ के तत्वावधान में थ्रोबाल एसोसिएशन आफ पानीपत ने 9वीं हरियाणा सब जूनियर व जूनियर राज्य थ्रो बाल प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में तीन सौ लड़कों व तीन सौ लड़कियों ने भाग लिया। शुभारंभ गुरविद्र सिंह गिल ने किया। मनीष कादियान व अजीत खर्ब विशिष्ट अतिथि रहे। गुरविद्र सिंह ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। इस अवसर पर राजेंद्र देशवाल, राजेश टूर्ण, सचिन, कृष्ण, कपिल राठी, संदीप, मुकेश मौजूद रहे। सब जूनियर लड़कों के खेल में क्वार्टरफाइनल में गुरुग्राम ने सिरसा को हराया। जींद को वॉकओवर मिला। दोनों टीमें सेमीफाइनल में पहुंचीं। लड़कियों के मुकाबलों में पानीपत, जींद, सिरसा, शाह सतनाम की टीमें जीतीं। क्वार्टर फाइनल में जींद, पानीपत, शाह सतनाम की टीम जीती। लड़कों के क्वार्टर फाइनल में सोनीपत, पानीपत, सिरसा और जींद की टीम जीती। अब रविवार को फाइनल मुकाबले होंगे। शरीर को स्वस्थ रखने के लिए योग बहुत जरूरी : विशाल

आर्य पीजी कालेज में एनएसएस इकाई की ओर से आयोजित सात दिवसीय कैंप के छठे दिन स्वयंसेवकों को योग व प्राणायाम के गुर सिखाए गए। स्वयंसेवकों ने वंदे मातरम गीत गाकर शुरुआत की। मार्कण्डेय विश्वविद्यालय व न्यूज चैनल के सीइओ विशाल बतौर मुख्यातिथि पहुंचे। पतंजलि योग समिति पानीपत से जिला प्रभारी डा. शेषपाल ने स्वयंसेवकों को नियमित योग व प्राणायाम करने से होने वाले फायदों के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। विशाल ने कहा कि आज की इस भागदौड़ भरी जिदगी में हमारे शरीर को स्वस्थ रखने के लिए योग बहुत जरूरी है। हमें अपनी दिनचर्या में योग को भी स्थान देना चाहिए। स्वस्थ शरीर व मन को एकाग्रचित रखने लिए योग आवश्यक है। प्राचार्य डा. जगदीश गुप्ता ने कहा कि हमें अपने लक्ष्य को हमेशा अपनी आंखों के सामने रखना चाहिए। ताकि उसे हासिल करने के लिए सदैव प्रेरणा मिलती रहे। इस मौके पर एनएसएस इकाई प्रभारी विवेक गुप्ता, प्रिया गुप्ता, प्रो. दीक्षा नंदा, प्रवीन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी