आर्मी के जवान के घर में घुस पिता का मुंह दबा जेवरात चोरी करने का पांचवां आरोपित भी गिरफ्तार

नौल्था में घर में घुस अलमारी से लाइसेंसी पिस्टल 15 जिदा रौंद व लाखों रुपये कीमत के सोने चांदी के जेवरात चोरी करने के मामले में फरार चल रहे पांचवें आरोपित बाला निवासी गढ़ी उजालेखा (सोनीपत) को पुलिस की सीआइए वन टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 08:48 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 08:48 AM (IST)
आर्मी के जवान के घर में घुस पिता का मुंह दबा जेवरात चोरी करने का पांचवां आरोपित भी गिरफ्तार
आर्मी के जवान के घर में घुस पिता का मुंह दबा जेवरात चोरी करने का पांचवां आरोपित भी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, इसराना : गांव नौल्था में घर में घुस अलमारी से लाइसेंसी पिस्टल, 15 जिदा रौंद व लाखों रुपये कीमत के सोने चांदी के जेवरात चोरी करने के मामले में फरार चल रहे पांचवें आरोपित बाला निवासी गढ़ी उजालेखा (सोनीपत) को पुलिस की सीआइए वन टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उससे गन आयल, राड व वारदात में प्रयोग बाइक बरामद करने के बाद अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सीआइए वन निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया कि नौ मई की रात को नौल्था निवासी धर्मबीर के घर में घुसकर दो अज्ञात युवकों ने उसका मुंह दबाकर जेब से चाबी निकाल अलमारी से एक लाइसेंसी पिस्टल, 15 जिदा रौंद, सोने के दो कडे, एक चेन, दो मंगलसूत्र, चार अंगूठी, एक टीका सोना व एक सेट चांदी का चोरी कर ले गए थे। लाइसेंसी पिस्टल उसके बेटे के नाम पर पंजीकृत है जो आर्मी में नौकरी करता है और वर्तमान में पूणे में तैनात है।

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर दस दिन में ही सुनील उर्फ शीलू निवासी शाहपुर व अंशु उर्फ रोबिन निवासी भोला चौक देशराज कालोनी पानीपत को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों ने साथी मोहित निवासी गौतम नगर गोहाना व नसीब निवासी जागसी हाल गौतम नगर गोहाना व एक अन्य के साथ मिल वारदात को अंजाम देने बात स्वीकार की। पुलिस ने उनके कब्जे से लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर ली थी।

वहीं पुलिस मोहित व नसीब की तलाश में लगी थी। पता चला की आरोपित थाना शहर गोहाना में दर्ज जानलेवा हमला करने के मामले में सुनारिया जेल मे बंद है। बुधवार को दोनों आरोपितों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर लिया था।

वहीं फरार साथी बाला निवासी गढी उजालेखा गोहाना को भी गोहाना से काबू कर लिया। जिन्हें शुक्रवार को अदालत पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी