पावर हाउस में फाल्ट से मेन बाजार में बिजली ठप

वीरवार को दोपहर के वक्त बिजली न होने से हालात खराब हो गए। शाम पौने सात बजे तक इन्वर्टर भी जवाब दे गए। दुकानें सूनी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:18 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:18 AM (IST)
पावर हाउस में फाल्ट से मेन बाजार में बिजली ठप
पावर हाउस में फाल्ट से मेन बाजार में बिजली ठप

जागरण संवाददाता, पानीपत : एक तो कोरोना संक्रमण, ऊपर से बाजार में बिजली नहीं। इन हालात ने दुकानदारों को हिलाकर रख दिया। कोरोना की वजह से ग्राहक कम आ रहे हैं। लाइट नहीं होने पर ग्राहक लौट जाते हैं। वीरवार को दोपहर के वक्त बिजली न होने से हालात खराब हो गए। शाम पौने सात बजे तक इन्वर्टर भी जवाब दे गए। दुकानें सूनी हो गई। दुकानदारों ने तो बिजली निगम में फोन करके इतना तक कहना शुरू कर दिया कि क्या दुकानों की चाबी अफसरों को सौंप दें। कोरोना की वजह से वैसे ही काम नहीं है। बिजली नहीं होने से मुसीबत और बढ़ गई है।

मेन बाजार ट्रेड एसोसिएशन के प्रधान निशांत सोनी ने बताया कि दोपहर को एक बजे बिजली गई थी। बिजली निगम में फोन किया तो बताया गया कि पावर हाउस में फाल्ट आ गया है। एक घंटे बाद बिजली आई, पांच मिनट बाद फिर चली गई। जेई से बात की तो उन्होंने बताया कि वह बिजलीघर में हैं। जल्द समस्या का समाधान कराते हैं।

प्रिस गर्ग, आशु, तरुण, मनु, बिट्टू चावला आदि दुकानदारों का कहना था कि अभी तो गर्मी की शुरुआत हुई है। इतने ही बिजली अपना रंग दिखाने लगी है, आगे क्या हालात होंगे, इसका अंदाजा लगा सकते हैं। कोरोना महामारी ने वैसे ही कमर तोड़कर रख दी है। कम से कम बिजली की व्यवस्था तो बेहतर होनी चाहिए।

दूसरे फीडर से जोड़ा

जेई राजेश रहेजा ने जागरण से बातचीत में कहा कि बिजलीघर में फाल्ट आया था। वह फाल्ट ठीक कराने मौके पर गए थे। इस बीच, दूसरे फीडर से बाजार की लाइट जोड़ी थी। लेकिन इसके बाद फिर से फाल्ट आ गया। तब उनकी टीम ने फाल्ट को ठीक किया। साढ़े छह बजे के करीब लाइट आ गई थी। उनकी कोशिश होती है कि समस्या का समाधान जल्द हो जाए। वह भी दुकानदारों के हालात को समझते हैं।

chat bot
आपका साथी