महिला को गोली मारने का आरोपित बोला- पापा मुझे मत छु़ड़वाना, गलती की है तो भुगतनी पड़ेगी

सुपारी देकर पत्नी को गोली मरवाने के आरोपित विकास नगर के संदीप शूटर विकास नगर के मोहित और सिपाही के बेटे दीपक को सीआइए-टू ने अदालत में पेश किया उसे दो दिन की रिमांड पर लिया

By Edited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 07:17 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 09:37 AM (IST)
महिला को गोली मारने का आरोपित बोला- पापा मुझे मत छु़ड़वाना, गलती की है तो भुगतनी पड़ेगी
महिला को गोली मारने का आरोपित बोला- पापा मुझे मत छु़ड़वाना, गलती की है तो भुगतनी पड़ेगी

पानीपत, जेएनएन। पत्नी को गोली मरवाने के आरोपित विकास नगर के संदीप, उसके सहयोगी शूटर विकास नगर के मोहित और सिपाही के बेटे दीपक को सीआइए-टू ने अदालत में पेश किया। तीनों को दो दिन की रिमांड पर लिया गया। विकास नगर के दीपक के पिता आजाद सिंह फौज से सेवानिवृत्त हैं। अब अनाज मंडी के पुलिस विभाग के माल गोदाम में बतौर सिपाही तैनात हैं। आजाद सिंह बेटे दीपक से मिलने सीआइए-टू गए। दीपक ने पुलिस के सामने ही कहा, पापा आप मुझे पुलिस से मत छु़ड़वाना।

गलती की है तो सजा भी वही भुगतेगा। मोहित ने रीटा को गोली मारनी थी। उसे किसी का साथ चाहिये था। इसमें दीपक ने साथ दिया। सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ¨सह ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपितों से पता लगाया जाएगा कि वे वारदात में इस्तेमाल देसी पिस्तौल व कारतूस किससे लेकर आए थे। वहीं ब्यूटी पार्लर संचालिका रीटा ने पुलिस को शिकायत दे दी है कि 29 जून की रात डाडोला आश्रम के पास पति संदीप ने हत्या के मकसद से उस पर गोली चलवाई थी। इस वारदात के पति मोहित व दीपक को 50 हजार रुपये देने थे। आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

फैक्ट्री से काम छूटा तो शूटर बन गया इंस्पेक्टर वीरेंद्र ¨सह ने बताया कि शादीशुदा मोहित मूल रूप से सोनीपत के मुडलाना गांव का रहने वाला है। वह पहले भैंसवाल के पास स्थित एक फैक्ट्री में लेबर ऑपरेटर का काम करता था। लॉकडाउन की वजह से उसका काम छूट गया। ब्रांडेड कपड़े व जूते पहनने का उसको शौक है। खर्चे पूरे न होने के कारण मोहित ने संदीप से सुपारी ली और रीटा को गोली मार दी। गैंग बनाकर फैक्ट्री से तार चुराए मोहित ने विकास नगर के संदीप, सोनू और गोयला कलां गांव के सुनील के साथ मिलकर गैंग बनाया। 9 जून को गैंग ने कुराड़ गांव के पास स्थित एक फैक्ट्री से तार के बंडल और एमसीबी के ढक्कन कार से चुरा लिए।

इसकी शिकायत कप्तान नगर के राकेश कुमार ने सनौली थाने में शिकायत दर्ज कराई। सीआइए-टू ने रविवार रात को चौटाला मोड़ के पास चोरी के आरोपित सोनू और सुनील को कार सहित गिरफ्तार किया। कार से तार के नौ बंडल और 11 एमसीबी ढक्कन बरामद किए। आरोपित चोरी का सामान बेच नहीं पाए थे। कार सोनू की है। सोनू पहले कार को टैक्सी में चलाता था। लॉकडाउन की वजह से सोनू की कमाई नहीं हो पा रही थी। आरोपित मोहित व संदीप को बाद में गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी