महिला को पिता-पुत्र ने पीटा, जमीन पर कब्जा करने का आरोप

पानीपत के रिसालू की संतोष ने पुलिस को शिकायत दी कि गांव से लगती टीडीआइ के पास उसकी पुश्तैनी 30 कनाल जमीन पड़ोसियों कब्जा करने प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:10 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:10 AM (IST)
महिला को पिता-पुत्र ने पीटा, जमीन पर कब्जा करने का आरोप
महिला को पिता-पुत्र ने पीटा, जमीन पर कब्जा करने का आरोप

जासं, पानीपत : रिसालू गांव की संतोष ने पुलिस को शिकायत दी कि गांव से लगती टीडीआइ के पास उसकी पुश्तैनी 30 कनाल जमीन है। आरोप है कि मंगलवार को रिसालू गांव के राजबीर अपने बेटे बलकार के साथ मिलकर ट्रैक्टर से कब्जा करने की नीयत से उसके खेत को जोत दिया। आरोपितों ने डंडों से पीटा और गाली-गलौज की। शोर मचाया तो बेटे अजमेर ने छुड़वाया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज किया।

खेत में जा रहे किसान पर कुल्हाड़ी से हमला

संसू, इसराना : नौल्था गांव के किसान वीरेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार शाम को सात बजे खेत में जा रहा था। शहीद द्वार के पास गांव के कर्ण सिंह और अंकित ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया। शोर मचाया तो बलबीर और संजीव आ गए। आरोपित मौके से फरार हो गए। आरोपितों के साथ जमीन का विवाद है। इससे वे रंजिश रखते हैं। घायल को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जौंधन में घर से एसी चोरी

संसू, इसराना : जौंधन गांव के सुरेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि 22 फरवरी को उसके घर से एसी, एलसीडी, बैट्री व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दुकानदार को घेर कर डंडों से पीटा

जासं, पानीपत : मोतीराम कालोनी के अमरदीप ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी कालोनी में डिस और आनलाइन फार्म भरने की दुकान है। 20 फरवरी को वह दुकान से घर जा रहा था। तभी बाइक से दो युवक आए। उन्हें देखकर वे घर की तरफ भाग लिया। गली के मोड़ पर बाइकों से 8 से 10 युवक आए और डंडों व लात-घुंसों से पीटा। उसने आरोपित चिराग उर्फ चीनू और सचिन की पहचान कर ली थी। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

किसान आंदोलन में गया युवक लापता

पानीपत : राजाखेड़ी गांव के करतार सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि 17 जनवरी को सुबह 10 बजे उसका बड़ा लड़का रवींद्र घर से यह कहकर गया था कि दिल्ली किसान आंदोलन में जा रहा है। बेटा घर नहीं लौटा है। लापता बेटे की तलाश की जाए। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मोटर चोरी का आरोपित गिरफ्तार

संस, सनौली : खेत से मोटर चोरी के आरोपित ऋषिपाल को सनौली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कुराड़ गांव के सुरेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 25 अगस्त 2019 को उसके खेत से मोटर चोरी कर ली गई। सनौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी