Farmers Protest: कुरुक्षेत्र में भाजपा की बैठक का न हो विरोध, दीवार बनकर खड़े हो गए ग्रामीण

कुरुक्षेत्र में गढ़ी रोड़ान में भाजपा पिहोवा मंडल की बैठक हुई। किसान विरोध न कर दें इसलिए ग्रामीण पहरे पर खड़े रहे। पुलिस बल भी तैनात रहा। किसानों ने कहा कि असामाजिक तत्वों को गांव में नहीं घुसने देंगे। भाकियू नेता गुणी प्रकाश का समर्थन किया।

Umesh KdhyaniTue, 27 Jul 2021 09:02 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में भाजपा पिहोवा मंडल की बैठक के दौरान पहरा देते ग्रामीण।

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। पिहोवा में भाजपा की बैठक के विरोध को देखते हुए गांव गढ़ी रोड़ान में ग्रामीणों ने गांव केे रास्तों पर पहरा लगा दिया। किसानों ने साफ कहा कि किसी भी असामाजिक तत्व को गांव में घुसने नहीं देंगे। हालांकि भाजपा के पिहोवा मंडल की बैठक को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात रहा।

गढ़ी रोड़ान में हुई पिहोवा मंडल की बैठक में पहुंचे भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं को प्रचार के गुर सिखाए। जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग की भलाई के लिए योजनाएं बनाई हैं और इन्हें लागू किया है। इन योजनाओं को फायदा सीधे जरूरतमंद तक पहुंच रहा है। कार्यकर्ताओं को यही योजनाएं आमजन तक पहुंचानी हैं। केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाना है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इनका फायदा उठा सकें।

मंडल महामंत्री सतपाल गढी रोड़ान ने कहा कि भाजपा सरकार हर वर्ग की भलाई के फैसले ले रही है। प्रदेश के खेल मंत्री संदीप सिंह व उसके भाई विक्रमजीत सिंह हलके के लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए दिन-रात प्रयासरत हैं। हलके के लोगों की जरूरत के समय खेल मंत्री हर कार्यकर्ता और जरूरतमंद के साथ खड़े होते हैं। उनकी यही पहल विपक्षियों को अखर रही है। बैठक में जिला महामंत्री सुशील राणा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रविंद्र सांगवान, डॉ. शकुंतला शर्मा, मंडल अध्यक्ष राकेश पुरोहित, उपाध्यक्ष विक्की वर्मा, सुखदेव कमोदा, आदित्य बहल मौजूद रहे।

ग्रामीणों ने दिखाई एकजुटता

गांव के रास्ते पर पहरा दे रहे किसान हरिसिंह, नाथ सिंह, भाग सिंह, धर्म चंद, लीला राम, बदन सिंह व नरेश ने कहा कि कई जगहों पर भाजपा की बैठक का विरोध किया जा रहा है। वह अपने गांव में किसी भी असामाजिक और शरारती तत्व को घुसने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि वह तीन कृषि कानूनों का समर्थन कर रहे भाकियू नेता गुणी प्रकाश के साथ हैं। इस मौके पर रंगी राम, पाल राम, रमेश कुमार, अमीचंद, बलबीर व मनोज कुमार मौजूद रहे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.