पानीपत में किसान पर चाकू मारकर लूट, गाली देने से रोका तो किया जानलेवा हमला

पानीपत में गाली देने से रोकने पर किसान पर चाकू से हमला कर 4700 रुपये लूट लिए गए। वारदात मतलौडा की है। पिता और पुत्र पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों के साथ किसान का पहला भी झगड़ा हो चुका है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 02:13 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 02:13 PM (IST)
पानीपत में किसान पर चाकू मारकर लूट, गाली देने से रोका तो किया जानलेवा हमला
मतलौडा में खेत में किसान को चाकू मारा।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत के मतलौडा में खेत में गाली देने से रोकने पर किसान पर चाकू से हमला किया और 4700 रुपये लूट लिए। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

मतलौडा के अक्षत ने पुलिस को शिकायत दी कि वह खेती करता है। उसकी मतलौडा के अजीत के साथ रंजिश है। 14 अप्रैल को वह अपने पिता राजपाल के साथ खेत में गया था। वह पेड़ से आम तोड़ रहा था। पिता थोड़ी दूर ट्यूबवेल पर थे। तभी बाइक से अजीत अपने भाई मोहित और पिता राममेहर के साथ आया। अजीत गाली देने लगा। गाली देने से मना करने पर तीनों ने मारपीट की और उसके दिल के पास चाकू से वार किया। वह छुड़ाकर भागा तो आरोपितों ने पीछा कर दाहिने हाथ पर चाकू से हमला किया।

जान से मारने की धमकी

वह जमीन पर गिरा तो आरोपित जेब से 4700 रुपये लूट लिए। शोर सुनकर पिता मौके पर आए तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। स्वजनों ने उसे सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से डाक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। आरोपितों से उसे व स्वजनों को जान का खतरा है। मतलौडा थाना पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पहले भी हो चुका झगड़ा

अक्षत ने पुलिस को बताया कि पहले भी झगड़ा हो चुका है। उन्हें व उनके परिवार को इनसे खतरा है। पुलिस को इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि कोई अनहोनी न हो।

 पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

chat bot
आपका साथी