कुरुक्षेत्र में आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौत, मंडी में बारिश से नुकसान

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में मौसम परिवर्तन हुआ। अचानक हई बारिश ने किसानों की चिंता बढ़ा दी। अनाज मंडी में रखा प्‍याज भीगा। वहीं कुरुक्षेत्र के छलोंदी में आसमानी बिजली गिरने की वजह से एक युवक की मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:19 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:19 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौत, मंडी में बारिश से नुकसान
आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौत।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र में दोपहर को अचानक मौसम में परिवर्तन आया। बारिश शुरू हो गई। बा‍रिश की वजह से अनाजमंडी में खुले में रखा प्‍याज भीग गया। वहीं, आसमानी बिजली गिरनेसे छलोंदी के युवक की मौत हो गई। 

कुरुक्षेत्र में आसमानी बिजली गिरने से छलोनदी निवासी इंतजार खान की मौत हो गई। छलोंदी गांव के रोहित ने बताया कि गांव के इंतजार अली का दोस्त मनीष पंचकूला में राजमिस्त्री है। उसने बुधवार को फोन कर डीग गांव से ले जाने की कही। वह इंतजार अली को साथ लेकर डीक गांव चला गया। वहां से तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर आ रहे थे। वे हरिसिंह माजरा गांव के पास पहुंचे तो तेज बारिश आ गई। वे तीनों गांव के श्मशान घाट के शेड के नीचे खड़े हो गए।

आसमानी बिजली की तेज आवाज सुनकर एक बार वे डर गए। उन्होंने देखा तो इंतजार अली उनके पास पड़ा है। उन्होंने एंबुलेंस के लिए फोन किया और बाबैन के एक निजी अस्पताल में ले गए। यहां से उसको रेफर कर दिया। वे बाबैन सीएचसी में ले गए। जहां डाक्टरों ने इंतजार अली को मृत घोषित कर दिया। 

मां के थप्पड़ बयां कर रहे कुछ और कहानी 

इसकी सूचना मिलते ही इंतजार अली की मां सीएचसी में पहुंच गई। उसने आते ही रोहित को कई थप्पड़ जड़े और उल्टी सीधी बात कही। मां के थप्पड़ इनकी बातों पर भी सवाल खड़े कर रही है। बाबैन थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्वजनों के बयान शुरू कर दिए हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया कि इंतजार अली का शरीर पीला पड़ा हुआ है।

chat bot
आपका साथी