साले के सगाई समारोह में गया परिवार, घर में हो गई चोरी

पानीपत का परिवार साले की सगाई समारोह में शामिल होने गए डाबर कालोनी के दुकानदार विपिन वर्मा के घर में चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:30 AM (IST)
साले के सगाई समारोह में गया परिवार, घर में हो गई चोरी
साले के सगाई समारोह में गया परिवार, घर में हो गई चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत: गाजियाबाद में साले की सगाई समारोह में शामिल होने गए डाबर कालोनी के दुकानदार विपिन वर्मा के घर में चोरी हो गई। चोर 45 हजार रुपये की नकदी और हजारों रुपये के जेवरात चुराकर ले गए। दुकानदार को पड़ोसियों ने घर में चोरी होने की सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

डाबर कालोनी के विपिन वर्मा ने बताया कि 21 फरवरी को वे परिवार के साथ गाजियाबाद में साले रोशन के सगाई समारोह में शामिल होने गए थे। मंगलवार को पड़ोसी तेलूराम ने फोन करके बताया कि उनके घर के ताले टूटे पड़े है। घर पहुंचे तो सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। चोर सोने के दो जोड़ी टॉप्स, दो लौंग, छोटे बच्चों के कानों के कुंडल, चांदी की तीन जोड़ी पाजेब और 45 हजार रुपये चुराकर ले गए। विपिन ने बताया कि उन्होंने प्लॉट की रजिस्ट्री कराने के लिए बेड में 45 हजार रुपये रखे थे। वो भी चोरी हो गए। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपितों की शिनाख्त के प्रयास जारी है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मतरौली में पंचायत की 60 ग्रिल चोरी

संस, बापौली : मतरौली गांव के सरपंच लव शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि गांव के पार्क, व्यायामशाला और श्मशान की चाहरदीवारी पर लोहे की ग्रिल लगवानी थी। ग्रिल पशु अस्पताल में रखी थी। सोमवार रात को चोरों ने 60 ग्रिल चोरी कर ली। बापौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरि सिंह कालोनी में घर के बाहर से टेंपो चोरी

जासं, पानीपत : हरि सिंह चौंक के सोनू ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार शाम को उसने घर के बाहर टेंपो खड़ा किया था। मंगलवार सुबह देखा तो टेंपो चोरी कर लिया गया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी