अंबाला में ज्वेलर से मांगी रंगदारी, फोन पर बोला, बिश्नोई का राइट हैंड हूं, दो खोखे दो, वरना छोड़ेंगे नहीं...

फोन कर अंबाला में ज्वेलर से रंगदारी मांगी गई। कॉल करने वाले ने खुद को बिश्नोई का राइट हैंड बताया। दो करोड़ मांगे। ज्वेलर ने डर कर फोन रख दिया। इसके बाद तीन-चार बार कॉल आईं। इसके बाद पीड़ित साहा थाने पहुंच गया। पुलिस से सुरक्षा की मांग की।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 07:46 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 07:46 PM (IST)
अंबाला में ज्वेलर से मांगी रंगदारी, फोन पर बोला, बिश्नोई का राइट हैंड हूं, दो खोखे दो, वरना छोड़ेंगे नहीं...
अंबाला में रंगदारी के मामले में साहा थाना पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

अंबाला/साहा, जेएनएन। साहा के ज्वेलर प्रवीण कुमार को फोन कर शातिर ने दो खोखे (दो करोड़) रुपये की रंगदारी मांगी है। कारोबारी और उसका परिवार सहमा हुआ है। साहा थाना पुलिस ने प्रवीण की शिकायत पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस जांच कर रही है कि जिस मोबाइल नंबर से यह कॉल आई है, वह किसके नाम पर है और कहां से कॉल की गई है। अभी तक इस बारे में कोई सुराग नहीं लगा है, जबकि पुलिस साइबर सेल की भी मदद ले रही है।

प्रवीण कुमार ने बताया कि उनका साहा में सुपर ज्वेलर्स के नाम से कारोबार है। उन्होंने बताया कि 8 अप्रैल को उनके मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आई। कॉलर ने कहा आप बिश्नोई को जानते हो, जिस पर पीड़ित ने कहा कि वह नहीं जानता। कॉलर ने कहा कि वह बिश्नोई का राइट हैंड बोल रहा है और फोन मत काटना और दो खोखे का इंतजाम कर लेना। यदि दो खोखे नहीं दिए, तो हम आपकाे छोड़ेंगे नहीं। इस पर पीड़ित घबरा गया और फोन काट दिया। इसके बाद आरोपित कॉलर ने तीन बार उसे कॉल की, लेकिन उसने डर के मारे में फोन ही नहीं उठाया।

कॉल आने के बाद से सहमा है परिवार

इसके बाद वह दुकान बंद कर घर चला गया। यहां पर उन्होंने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी। स्वजनों से विचार विमर्श किया। इसके बाद उन्होंने साहा थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश तक नहीं है। यह कॉल आने के बाद से वह परेशान है, जबकि स्वजन भी सहमे हुए हैं। इस संबंध में साहा थाना के एसएचओ बलकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस की टीम इस मामले की जांच में जुटी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में कोविशील्‍ड की दूसरी डोज के लिए बदला प्‍लान, पहुंची 5.85 लाख डोज

यह भी पढ़ेंः कोरोना से मौत का एक बड़ा कारण ये भी, कुरुक्षेत्र प्रशासन ने भी माना, इस तरह बचें

chat bot
आपका साथी