हरिद्वार में मिला उद्यमी, फैक्ट्री से लापता होने का कारण नहीं पता चला

फैक्ट्री से क्रेटा लेकर निकले सेक्टर-12 के उद्यमी राजेश गुप्ता तीसरे दिन हरिद्वार में मिले। राजेश ने जांच अधिकारी इएसआइ रोहताश को काल कर बताया कि वह हरिद्वार में हैं। बाद में राजेश घर लौट आए। उद्यमी गुप्ता का फोन बंद होने से स्वजन परेशान थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:12 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:12 PM (IST)
हरिद्वार में मिला उद्यमी, फैक्ट्री से लापता होने का कारण नहीं पता चला
हरिद्वार में मिला उद्यमी, फैक्ट्री से लापता होने का कारण नहीं पता चला

जागरण संवाददाता, पानीपत : फैक्ट्री से क्रेटा लेकर निकले सेक्टर-12 के उद्यमी राजेश गुप्ता तीसरे दिन हरिद्वार में मिले। राजेश ने जांच अधिकारी इएसआइ रोहताश को काल कर बताया कि वह हरिद्वार में हैं। बाद में राजेश घर लौट आए। उद्यमी गुप्ता का फोन बंद होने से स्वजन परेशान थे। उद्यमी के लापता होने के कारण का पुलिस व स्वजन भी नहीं बता रहे हैं।

सेक्टर-12 के सुधीर गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके बड़े भाई 46 वर्षीय राजेश गुप्ता की सेक्टर-29 में फैक्ट्री है। 23 अक्टूबर को भाई अपनी क्रेटा कार लेकर फैक्ट्री से घर के लिए निकले थे, लेकिन रात तक भी घर नहीं पहुंचे। उन्होंने काफी जगह भाई की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। भाई का मोबाइल फोन बंद है।

24 अक्टूबर को सेक्टर-29 पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस ने लापता उद्यमी की लास्ट मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाश शुरू की और सोमवार सुबह पुलिस ने उद्यमी को हरिद्वार से बरामद कर लिया। परिजनों ने उद्यमी को सही-सलामत बताया है। लेकिन अभी तक भी उसके लापता होने का कारण पता नहीं चल पाया है। इस बारे में सेक्टर-29 थाना प्रभारी राजेश गुप्ता से मंगलवार को पूछताछ की जाएगी। इसके बाद ही लापता होने का कारण पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी